September 28, 2024

भारत जोड़ो यात्रा का विरोध करेगी हिंदू महासभा, राहुल गांधी पर एफआईआर की मांग

0

नई दिल्ली
हिंदू महासभा ने भारत जोड़ो यात्रा के विरोध में मोर्चा खोल दिया है। हिंदू महासभा ने राहुल गांधी द्वारा महाराष्ट्र में वीर सावरकर पर दिए गए बयान को लेकर आपत्ति जताई है। हिंदू महासभा ने इसके लिए राहुल गांधी को 24 घंटे में माफी मांगने का अल्टीमेटम दिया है। इसके साथ ही गृहमंत्री को पत्र लिखकर राहुल गांधी पर एफआईआर दर्ज करने और भारत जोड़ो यात्रा को मध्यप्रदेश में प्रतिबंधित करने की मांग की है। महाराष्ट्र में दिए गए बयान पर गरमाई है सियासत राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में वीर सावरकर पर जो बयान दिया है उसको लेकर सियासत गरमा गई है। एक तरफ जहां बीजेपी राहुल गांधी पर हमलावर है वहीं ग्वालियर में अब हिंदू महासभा ने भी राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी है। हिंदू महासभा ने राहुल गांधी को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि वह वीर सावरकर पर दिए गए बयान पर माफी मांगे नहीं तो उनकी भारत जोड़ो यात्रा का मध्य प्रदेश में विरोध किया जाएगा।

गृह मंत्री को लिखा पत्र हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. जयवीर भारद्वाज ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा को पत्र लिखा है। पत्र में हिंदू महासभा ने गृह मंत्री से मांग की है कि राहुल गांधी द्वारा महाराष्ट्र में वीर सावरकर पर दिए गए बयान को लेकर उन पर एफआईआर दर्ज की जाए। इसके साथ ही साथ राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को मध्यप्रदेश में प्रवेश करने से रोका जाए।

मध्यप्रदेश में प्रवेश करने वाली है भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा प्रवेश करने वाली है इसके पहले कई तरह के विवाद सामने आने लगे हैं। इंदौर में राहुल गांधी के लिए धमकी भरा पत्र सामने आने के बाद ग्वालियर में हिंदू महासभा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के विरोध में मोर्चा खोल दिया है। कुल मिलाकर मध्यप्रदेश में प्रवेश से पहले ही भारत जोड़ो यात्रा सुर्खियों में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *