September 28, 2024

चाय वाले ने विधायक का काफिला रोका, चुनाव में पिलाई चाय के बकाया पैसे मांगे

0

सीहोर
सीहोर जिले की इछावर विधानसभा सीट से विधायक करण सिंह वर्मा का एक वीडियो सामने आया है। चाय वाले ने उनका काफिला रोका। चार साल पहले कार्यकर्ताओं को जो चाय पिलाई थी, उसके बकाया तीस हजार रुपये की मांग कर दी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में इछावर के विधायक और पूर्व राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा का वीडियो वायरल हो रहा है। इसकमें कुछ युवक क्षेत्र में विधायक की गाड़ी रोककर चाय के पैसे मांग रहे हैं।

वीडियो में दावा किया जा रहा है कि 2018 के विधानसभा चुनाव के समय विधायक ने मतदान के दौरान चाय की दुकान पर कार्यकर्ताओं को चाय पिलाई थी। पैसा देने का वादा किया था। यह बकाया तीस हजार रुपये हो गया था। वायरल वीडियो इछावर विधानसभा के बरखेड़ी क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस वीडियो में जो सुनाई दे रहा है वह कुछ इस प्रकार है, ”ये विधायक साहब है, चार साल हो गए हैं, इस गरीब के चाय के पैसे नहीं दे रहे हैं। ये चुनाव के बाद अब आए हैं।”

इस पर विधायक करण सिंह वर्मा बोले- कौन नहीं दे रहा पैसे? युवक ने जवाब दिया- आप नहीं दे रहे पैसे। इस पर विधायक करण सिंह वर्मा ने कहा कि मैंने तो दे दिए थे पैसे, कितने पैसे हैं?युवक ने जवाब दिया- तीस हजार रुपये हैं। आपने कहा था कि चाय बनाओ जो दिक्कत आएगी तो मैं हूं।

इस पर विधायक करण सिंह वर्मा ने युवक ने कहा कि घर आ जाना दे दूंगा। विधायक करण सिंह वर्मा की बात सुनकर युवक ने कहा कि मैं आपके पास तीन से चार बार आ गया हूं। अब तक पैसे नहीं मिले हैं। इस पर विधायक वर्मा ने कहा कि आ जाना।

युवक ने कहा कि सर, सोमवार को ही आता हूं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस मामले में विधायक करण सिंह वर्मा ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि यह संभवतः विरोधी पार्टी के लोगों की उन्हें बदनाम करने की कोशिश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *