September 28, 2024

तीन दिन से गांव में पसरा अंधेरा ट्रांसफार्मर ख़राब होने से बिजली सेवा ढप्प

0

बक्सवाहा
बक्सवाहा ब्लॉक अंतर्गत आने वाले सैडारा गांव में बिजली के लिए त्राहि त्राहि मिली जानकारी के अनुसार सैडारा गांव में बीते तीन दिन पहले ट्रांसफार्मर ख़राब हो गया था जिसके चलते पूरे गांव की बिजली सप्लाई बंद हो गई जिसके बाद अभी तक गांव में अंधेरा पसरा हुआ हैं।

ग्रामीणों ने बताया की विद्युत विभाग के कोई भी अधिकारी कर्मचारी फोन ही नहीं उठाते हैं और ना ही कोई जवाब देते हैं इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना विद्युत उपकेन्द्र दी है लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी ट्रांसफार्मर बदला नहीं गया है। इससे लोगों को भारी समस्यायों का सामना करना पड़ रहा है आपको बता दू की ट्रांसफार्मर खराब होने के बाद 48 घंटे में उसे बदलने के निर्देश हैं। लेकिन यहां तो शासन के इस निर्देश पर बिजली विभाग की मानमानी भारी पड़ रही है।
48 घंटे के बजाय तीन दिन बीत चुके हैं लेकिन ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया है  इसके बदलने के लिए अभी लोगों को और कितने दिन प्रतीक्षा करनी पड़ेगी कुछ कहा नहीं जा सकता। इस मामले मे जब बकस्वाहा ओ आई सी राजपूत से बात करने का प्रयास किया गया तो उनका फोन रिसीव नही हुआ, इस मामले मे विधायक प्रतिनिधि भरत चौरसिया का कहना है कि सैडारा ग्राम मे तीन दिन से बिजली सप्लाई बंद क्यो इसका कारण पता कर, बिजली सप्लाई जल्द चालू कराने का प्रयास करता हूँइस मामले मे बकस्वाहा ओ आई सी रामकेश राजपूत का कहना है कि सैडर मे लाईट क्यो नही है पता करवा कर, जल्द ही चालू कराने का प्रयास करता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *