September 27, 2024

ELON MUSK के ऐलान के बाद डोनाल्ड ट्रंप की TWITTER पर वापसी, 22 महीने बाद अकाउंट हुआ रिस्टोर

0

 नई दिल्ली

 अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर हो गया है। ट्विटर के नये बॉस एलन मस्क के ऐलान के बाद ट्रंप की 22 महीने बाद इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में वापसी हो गई है। इससे पहले मस्क ने बाकायदा ट्वीट कर यूजर्स को जानकारी दी कि जैसा कि लोगों की इच्छा है कि ट्रंप का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर किया जाए तो ऐसा ही होगा। बता दें कि कुछ दिन पहले एलन मस्क ने ट्विटर पर एक पोल के जरिए लोगों से पूछा था कि क्या डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर किया जाए?

एलन मस्क ने रविवार सुबह ट्वीट कर लोगों को जानकारी दी कि डोनाल्ड ट्रम्प को ट्विटर पर वापस आने की अनुमति दी जाएगी। मस्क के ऐलान के तुरंत बाद ही ट्रंप का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर हो गया। ट्रंप अब ट्विटर पर दिखने लगे हैं। मस्क ने इसके पीछे हालिया किये अपने एक पोल का उल्लेख भी किया। कहा कि 15 मिलियन लोगों की इच्छा है तो ऐसा ही होगा। मस्क ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति के खाते के बारे में ट्वीट किया, "लोगों ने बात की है। ट्रम्प को बहाल किया जाएगा।"

भड़काऊ ट्वीट पर हुआ था ऐक्शन
बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के पुराने मालिकों ने डोनाल्ड ट्रंप पर अनवांटेड कंटेट को लेकर किये ट्वीट के बाद ऐक्शन लिया था। साल 2021 में उन्हें ट्विटर से स्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *