September 27, 2024

‘मैं बेटी की शादी का प्रस्ताव लेकर आफताब के घर गया था, लेकिन मेरा अपमान हुआ’, श्रद्धा के पिता ने किया दावा

0

नई दिल्ली  
श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में आए दिन केस से जुड़े कई खुलासे हो रहे हैं। अब श्रद्धा वॉकर के पिता विकास वॉकर ने खुलासा किया कि 2019 में वह श्रद्धा और आफताब की शादी का प्रस्ताव लेकर आफताब अमीन पूनावाला के परिवार वालों से मिलने गए थे, लेकिन उनका अपमान किया गया था। विकास वॉकर ने कहा कि आफताब के घर वालों ने शादी के प्रस्ताव का खारिज कर दिया था। विकास वॉकर ने एबीपी माझा को दिए इंटरव्यू में कहा, आफताब के परिवार के सदस्यों ने उन्हें फिर कभी अपने घर न आने की चेतावनी भी दी थी। उन्होंने कहा कि श्रद्धा की मां हर्षिला भी उनके साथ आफताब के घर गई थीं।
 
'अगर वो शादी के लिए मान जाते, तो आज ऐसा नहीं होता'
विकास वॉकर ने कहा कि श्रद्धा की मां के मरने के बाद उन्होंने कभी भी आफताब के परिवार वालों से मिलने की कोशिश नहीं की। श्रद्धा के पिता ने कहा, आफताब के घर वाले शादी के प्रस्ताव के लिए राजी नहीं हुए और आफताब के चचेरे भाई ने उनका अपमान किया था। विकास वॉकर ने कहा, 'अगर वे उस समय मेरे प्रपोजल पर राजी हो जाते तो यह दिन आज नहीं आता।'
 
'श्रद्धा ने मेरी बात नहीं मानी, और आफताब के साथ रहने चली गई'
विकास वॉकर ने कहा कि श्रद्धा ने उनकी बात नहीं मानी और आफताब के साथ रहने चली गईं। लेकिन श्रद्धा ने अपनी मां से कहा था कि आफताब उन्हें प्रताड़ित करता था। विकास वॉकर ने कहा, ''अपनी मां के निधन के बाद श्रद्धा ने मुझे बताया था। मैंने उसे वापस आने के लिए कहा था। लेकिन वह फिर आफताब के पास गई फिर महीनों तक मेरे और श्रद्धा के बीच कोई संपर्क नहीं हुआ। मुझे पता भी नहीं था कि श्रद्धा आफताब के साथ दिल्ली शिफ्ट हो गई।''
 
आफताब के परिवार का नहीं चल पा रहा है पता
फिलहाल आफताब के परिवार का पता नहीं चल पा रहा है कि वो कहां पर हैं। कुछ हफ्ते पहले, परिवार वसई से मुंबई के बाहरी इलाके में शिफ्ट हुआ था। लेकिन आफताब की गिरफ्तारी के तुरंत बाद, उनके फ्लैट में ताला लगा हुआ है। पड़ोसियों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि दीवाली के दौरान, आफताब का परिवार मुंबई के बाहरी इलाके में मीरा रोड पर एक आवासीय सोसायटी की 11वीं मंजिल पर दो बेडरूम के फ्लैट में शिफ्ट हो गया था। पड़ोसियों ने कहा कि उन्होंने आफताब के माता-पिता को तब देखा था जब वे अपने फ्लैट से कूड़ा डालने के लिए निकलते थे, लेकिन अब फ्लैट पर ताला लगा हुआ है।
 
आफताब के परिवार को झगड़ों के बारे में था पता
श्रद्धा के साथ काम करने वाले लोगों ने बताया है कि आफताब के परिवार को उनके अक्सर होने वाले झगड़ों के बारे में पता था। 2020 में, जब आफताब ने श्रद्धा की पिटाई की थी तो ये बात आफताब के परिवार को पता थी। उसने आफताब के खिलाफ आरोप नहीं लगाया क्योंकि उसके परिवार ने बीच में आकर बात को संभाला था। उनके परिवार ने श्रद्धा को आश्वासन दिया था कि आफताब बाहर निकल जाएगा और ऐसा कुछ भी नहीं करेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *