September 22, 2024

भाजपा में शामिल होंगे आनंद शर्मा? जेपी नड्डा से मुलाकात पर बोले- मुझे उनसे मिलने का पूरा अधिकार है

0

नई दिल्ली
 
पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता आनंद शर्मा की भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद सियासी गलियारे में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि पार्टी में शीर्ष नेतृत्व में बदलाव को लेकर मुखर आनंद शर्मा कोई बड़ा राजनीतिक कदम उठा सकते हैं। जेपी नड्डा और आनंद शर्मा दोनों ही हिमाचल प्रदेश से आते हैं जहां इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

हालांकि उन्होंने गुरुवार को जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद लगाए जा रहे कयासों पर विराम लगाते हुए कहा कि वे कांग्रेस से ताल्लुक रखते हैं और उनका कहीं जाने का इरादा नहीं है। गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा जी 23 का हिस्सा हैं। वे उन 23 नेताओं में शामिल हैं जिन्होंने कांग्रेस में बड़े बदलाव के लिए पत्र लिखा था। अब गुरुवार को जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद कांग्रेस के राज्यसभा सांसद ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उन्हें नड्डा से मिलने का पूरा अधिकार है।

समाचार के मुताबिक, "अगर मुझे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलना है, तो मुझे उनसे मिलने का पूरा अधिकार है, मेरे लिए वह भाजपा अध्यक्ष नहीं हैं। हम दोनों एक ही राज्य से आते हैं और एक ही स्कूल से पढ़े हैं। इसका कोई राजनीतिक महत्व नहीं होना चाहिए।" शर्मा ने कहा, "अगर मुझे उनसे मिलना है तो खुल कर जाऊंगा, इसमें कौन सी बड़ी बात है? मैं कांग्रेस से ताल्लुक रखता हूं। वैचारिक विरोधी होने का मतलब यह नहीं है कि हमारे बीच कोई व्यक्तिगत बंटवारा है। हम वैचारिक विरोधियों को अपना सामाजिक दुश्मन नहीं बनाते।" आनंद शर्मा कई बार पार्टी नेतृत्व के सामने अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। वे कांग्रेस नेतृत्व से नाखुश होकर बनाए गए जी-23 ग्रुप के सदस्य हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *