September 22, 2024

रांची में वाहन चेकिंग के दौरान महिला दारोगा पर चढ़ाई गाड़ी, मौत; आरोपी गिरफ्तार

0

रांची।
 
झारखंड में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाइए कि खुलेआम पुलिसवालों की हत्या कर दी जाती है। जी हां! राजधानी रांची में वाहन चेकिंग के दौरान एक महिला सब इंस्पेक्टर को अपराधी ने कुचल दिया और फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह करीब 3 बजे रांची के तुपुदाना ओपी की इंचार्ज संध्या टोपनो वाहन चेकिंग कर रही थीं। इसी दौरान उन्होंने एक पिकअप वैन को रुकने का इशारा किया लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी संध्या के ऊपर चढ़ा दी और फरार हो गया। जिसके बाद आनन-फान में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

आरोपी हुआ गिरफ्तार
घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आरोपी की तलाश शुरू की। काफी मशक्कत के बाद बुधवार सुबह आरोपी को पकड़ लिया गया। रांची के एसपी सिटी अंशुमान कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और साथ ही उसकी गाड़ी भी सीज कर दी गई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किया गया क्या शख्स और गाड़ी तस्करी जैसे किसी अवैध काम में शामिल थे, इसपर जांच जारी है और जांच पूरी होने के बाद इसकी डिटेल बताई जा रही है।
 
हरियाणा में डंपर से कुचलकर हुई थी डीएसपी की हत्या
आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को हरियाणा के मेवात में डीएसपी सुरेंद्र बिश्नोई की डंपर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। सुरेन्द्र तावडू की पहाड़ी में अवैध माइनिंग की सूचना पर छापा मारने गए थे। कार्रवाई के दौरान डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई ने खननस्थल पर पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की। तभी उन्हें टक्कर मार दी गई। टक्कर डंपर से मारी गई थी। इससे डीएपी की मौके पर ही मौत हो गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *