September 22, 2024

मेरठ में नाम बदलकर लड़की से रेप, दिल्ली की श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी

0

मेरठ 

मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक युवती ने नाम बदलकर दोस्ती करने और फिर रेप करने का आरोप लगाया है। विरोध करने पर आरोपी ने दिल्ली की श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी दी है। युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र निवासी युवती ने कंकरखेड़ा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। युवती ने बताया सितंबर में उसके मोबाइल पर एक कॉल आई थी। कॉलर ने अपना नाम कमल निवासी शास्त्रीनगर बताया। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। 

अक्टूबर के पहले सप्ताह में कमल कार से उसे खाना खिलाने को मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर में होटल पर ले गया। आरोप है कि आरोपी ने कोल्डड्रिंक में नींद की गोलियां पिला दी। इसके बाद कंकरखेड़ा में कार में रेप किया। आरोपी ने अश्लील वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण किया। 27 अक्टूबर को कमल एक दोस्त को लेकर बाइपास पर युवती से मिलने आया। आरोपी ने अपना नाम कमर अब्बास निवासी इंचौली बताया और धर्मांतरण कर निकाह के लिए दबाव बनाया। इनकार करने पर कमल ने अपने दोस्त साजिद के साथ मिलकर युवती की पिटाई की।
 
सीओ दौराला, अभिषेक पटेल ने कहा कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है। वहीं लड़की का कहना है कि हाल ही में दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड की तरह ही उसे भी मारने की धमकी दी गई है। गौरतलब हो की हाल ही में दिल्ली में श्रद्धा नाम की लड़की का उसी के बॉयफ्रेंड ने मर्डर कर दिया और उसके टुकड़े कर दिए।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *