September 22, 2024

जिला अस्पताल में लावारिस किशोरी के साथ सफाई कर्मी ने किया दुष्कर्म, अर्धनग्न बेहोशी की हालात में छोड़कर भागा, गिरफ्तार

0

लखनऊ 

उत्तर प्रदेश के बांदा में अस्पताल में भर्ती लावारिस किशोरी के साथ सफाई कर्मचारी ने दुष्कर्म किया। इसके बाद बाथरूम में बेहोशी की हालात में छोड़कर भाग गया। घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को सीसीटीवी फुटेज की मदद से पहचान कर गिरफ्तार कर लिया। 

18 नवंबर को जीआरपी को महाकौशल एक्सप्रेम में अतर्रा रेलवे स्टेशन पर 13 साल की किशोरी बेहोशी की हालत में मिली थी। जिसके बाद जीआरपी ने उसे जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवती को इमरजेंसी वार्ड के 16 नंबर बेड पर  शिफ्ट किया गया था। इस घटना के दूसरे दिन किशोरी बाथरूम में अर्थनग्न अवस्था में बेहोश पड़ी मिली। दुष्कर्म की आशंका में स्टाफ नर्स रेनू गुप्ता की तहरीर पर पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया। खुलासे के लिए सीओ सिटी अंबुजा त्रिवेदी के साथ एसओजी टीम को काम पर लगाया गया। मंगलवार को एसपी ने बताया कि किशोरी के साथ दुष्कर्म अस्पताल में तैनात सफाईकर्मी ने किया था। 

गोद में उठाकर बाथरूम ले गया आ आरोपी
पुलिस ने बताया कि जिला अस्पताल में तैनात कर्मचारी दुर्गा रात एक बजे इमरजेंसी वार्ड आया इस दौरान उसने किशोरी को गोद में उठाकर बाथरूम ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब एक महिला मरीज का तीमारदार बाथरूम गया तो उसने किशोरी को अर्धनग्न हालात में छोड़कर फरार हो गया। मफलर बांधे होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पाई। इस पर पुलिस ने परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज मदद से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।  
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *