September 22, 2024

रिटायर कर्मियों का अनुभव हमारी पूंजी : परगनिहा

0

भिलाई

भिलाई स्टील प्लांट कर्मियों की सहकारी संस्था बीएसपी एम्पलाइज कोआपरेटिव एंड वेलफेयर सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-4 ने एक कार्यक्रम का आयोजन कर माह अक्टूबर 2022 में सेवानिवृत्त अपने सदस्य कर्मियों को ससम्मान विदाई दी। सोसाइटी में हुए एक कार्यक्रम में 1985 से 1999 के बीच बीएसपी की सेवा से जुड़े इन कर्मियों को उनकी सेवानिवृत्ति पर विदाई सम्मान पत्र, मिठाई, श्रीफल व अंतिम भुगतान का चेक प्रदान कर दी गई।

समारोह में रिटायर सदस्यों की दीर्घ सेवा का सम्मान करते हुए अध्यक्ष अशोक परगनिहा ने कहा कि हमारे सभी सहकर्मी सेवानिवृत्ति के बाद भी वृहद इस्पाती परिवार के सदस्य हैं और इन वरिष्ठ साथियों ने जो अनुभव हासिल किया है, वह हमारी इस्पात बिरादरी की सबसे बड़ी पूंजी है। सम्मान समारोह में उपस्थित माह अक्टूबर में रिटायर होने वाले इन कर्मियों में पावर सिस्टम से आरएस वर्मा, प्लेट मिल से हीराराम साहू, जनरल इस्टैब्लिशमेंट से जी. आनंदराव, मेडिकल से मंगतूराम, ब्लास्ट फर्नेस से शरदचंद्र पंडाग्रे, रिसर्च एंड कंट्रोल लैब से डीआर देवांगन, सीआरएम (ई) से शिव कुमार साव, मेन स्टेप डाउन सब स्टेशन-2 से केदार राम साहू, रेल एंड स्ट्रक्चरल मिल से मुन्नालाल यादव, मशीन असेंबलिंग एंड रि-इंजीनियरिंग शॉप-1 से सुरेश कुमार माकोड़े, चुम्मन लाल देवांगन, बीबी परगनिहा व राजीव भूषण देव, ब्लास्ट फर्नेस से विष्णु प्रसाद वर्मा, मटेरियल रिकवरी विभाग से एम. गोपाल राव, ओर हैंडलिंग प्लांट से माखनलाल, सीएएस एंड सीडब्ल्यूपी से के. दास गुप्ता, फाउंड्री एंड पैटर्न शॉप से गणेश राम चौहान, रिफ्रैक्ट्री इंजीनियरिंग विभाग-1 से प्रदीप ज्योतिष, पीईएम से दिनेश कुमार मानकर, एसीडब्ल्यूई से रामनाथ सहारे व इंद्र कुमार और स्लैग ग्रेन्यूलेशन प्लांट से पतिराम ठाकुर शामिल हैं।  इन सभी कर्मियों ने सम्मान के लिए सेक्टर-4 सोसाइटी परिवार का आभार जताया और अपने सेवाकाल को याद किया।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष अशोक राठौर,आसमां परवीन, संचालक मंडल सदस्यगण विपिन बंछोर, पुरुषोत्तम सिंह कंवर, पूरनलाल देवांगन, जानकी राव, सतानंद चंद्राकर,शशिभूषण सिंह, नितिशा साहू और वेद प्रकाश सूर्यवंशी और स्टाफ सहित अन्य लोग उपस्थित थे। आभार प्रदर्शन विपिन बंछोर ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed