September 25, 2024

4 लड़कियों ने एक शख्‍स को किडनैप कर सारी रात जबरन बनाये शारीरिक संबंध,खुफिया पुलिस छानबीन में लगी

0

चंडीगढ़.
पंजाब के जालंधर से चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. चमड़े की फैक्‍ट्री में काम करने वाले शख्य ने दावा किया है कि 4 लड़कियों ने उन्‍हें किडनैप करने के बाद रात भर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती रहीं. पीड़ित शख्स ने इस मामले में पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी है. सूत्रों का कहना है कि फिर भी राज्य का खुफिया विभाग घटना की छानबीन कर रहा है. शख्स ने मीडिया को घटना की जानकारी दी है, जिसका वीडियो क्लिप अब सोशल मीडिया और कई वेबसाइट पर मौजूद हैं.

पीड़ित ने घटना के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि जब वह कारखाने से अपने घर लौट रहे थे, तो पीछे से एक कार उनके पास आकर रुकी. उसमें 4 लड़कियां सवार थीं और उनसे पता पूछने के लिए उन्‍हें चिट दी. जब वह पता पढ़ने लगे तो लड़कियों ने उनकी आंख में कुछ डाल दिया, जिससे उन्‍हें दिखना बंद हो गया. इसके बाद लड़कियों ने उनके हाथ बांध दिए और आंखों पर पट्‌टी भी बांध दी. शख्स ने बताया कि लड़कियां उन्‍हें कार में एक सुनसान और अज्ञात स्थान पर ले गईं. उसके बाद उन्‍हें शराब और नशीला पर्दाथ दिया गया, फिर चारों ने बारी-बारी से उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए. तड़के करीब 3 बजे चारों लड़कियां उन्‍हें वापस लेदर कॉम्प्लेक्स में छोड़ गईं. शख्स के मुताबिक यह घटना 5 दिन पहले घटित हुई.

पीड़ित के दावे के अनुसार, सभी लड़कियों की उम्र 22-23 साल के बीच थी और ऐसा लगा कि उनका ताल्‍लुक अच्‍छे घरों से है. उन्‍होंने यह भी बताया कि चारों आपस में अंग्रेजी में बात कर रही थीं, जिससे पता चलता है कि वे शिक्षित थीं. यह पूछे जाने पर कि उन्‍होंने शिकायत दर्ज क्यों नहीं करवाई, शख्स ने कहा कि उनका परिवार उन्हें ऐसा न करने के लिए कहा. उनका परिवार किसी समस्‍या में नहीं पड़ना चाहते थे. जालंधर शहर के किसी भी थाने में इस तरह का मामला दर्ज नहीं है. इस शख्स ने एक स्थानीय वेब चैनल को एक इंटरव्यू में यह जानकारी दी है, जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *