September 25, 2024

PM मोदी गोवा में रोजगार मेला के तहत युवाओं को करेंगे संबोधित, गुजरात में कई जनसभाओं में होंगे शामिल 

0

गोवा 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुरुवार (24 नवंबर) को गोवा के 'रोजगार मेले' के तहत युवाओं को वर्चुअली संबोधित करेंगे। सीएम प्रमोद सावंत ने कहा, गोवा राज्य सरकार द्वारा आयोजित 'रोजगार मेले' में लगभग 1,250 रंगरूटों को विभिन्न विभागों में पदों के लिए नियुक्ति पत्र सौंपे जाएंगे। सीएम सावंत ने कहा कि रोजगार मेले के तहत पुलिस विभाग, फायर एंड इमरजेंसी सर्विसेज, योजना और सांख्यिकी और कृषि विभागों में भर्ती के लिए चयनित युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे जाएंगे। पीएम मोदी इन दिनों गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर गुजरात में हैं।

गोवा रोजगार मेले को वर्चुअली संबोधित करने के साथ-साथ पीएम मोदी आज गुजरात के पालनपुर, मोडासा, दहेगाम, बावला में जनसभाएं करेंगे। सीएम प्रमोद सावंत ने कहा था, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को सुबह 11 बजे पणजी के पास डोना पाउला में राजभवन के दरबार हॉल में आयोजित होने वाले रोजगार मेला समारोह के दौरान एक सभा को संबोधित करेंगे।" राज्य सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पीएम करीब 20 मिनट तक सभा को संबोधित करेंगे। 

उन्होंने कहा, "यह आयोजन राज्य सरकार द्वारा आयोजित रोजगार मेले का हिस्सा है।" रोजगार मेले के तहत, पीएम मोदी ने मंगलवार को नई दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 71,000 से अधिक नियुक्ति पत्र वितरित किए थे। पूरे देश में 45 स्थानों पर नियुक्ति पत्रों की भौतिक प्रतियां सौंपी गईं।

राकेश टिकैत ने दिया समर्थन बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धनतेरस के मौके पर 'रोजगार मेले' का शुभारंभ किया था। इस रोजगार मेले का लक्ष्य आने वाले एक साल में 10 लाख सरकारी पदों पर समयबद्ध तरीके से भर्ती करना है। इसके पहले चरण में धनतेरस के मौके पर ही पीएम मोदी ने 75,000 भर्तियों को नियुक्ति पत्र दिए थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *