September 24, 2024

FIFA World Cup: इंग्लैंड के खिलाफ भी USA का मुकाबला रहा ड्रॉ, 90 मिनट तक दोनों टीमें नहीं कर पाईं एक भी गोल

0

 FIFA World Cup 2022 के ग्रुप बी मुकाबले में संयुक्त राज्य अमेरिका का मुकाबला इंग्लैंड से था, जो कि ड्रॉ रहा। दरअसल, पूरे मैच दोनों टीमें एक भी गोल नहीं कर पाईं और मैच 0-0 से ड्रॉ रहा। इस मैच के ड्रॉ होने से इंग्लैंड को फायदा जरूर हुआ है, लेकिन फीफा विश्व कप में यूएसए के खिलाफ पहली जीत का उसका इंतजार और बढ़ गया। आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम आज तक वर्ल्ड कप में यूएस के खिलाफ जीत दर्ज नहीं कर पाई है, वो आज इसी इरादे के साथ उतरी थी, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली।

आपको बता दें कि इस मैच के बाद इंग्लैंड की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर है। दो मैचों में इंग्लैंड की टीम के 4 अंक हैं। अपने पिछले मुकाबले में इंग्लैंड ने ईरान को 6-2 के बड़े अंतर से हराया था। वहीं यूएसए की टीम का फीफा विश्व कप में अभी तक का सफर निराशाजनक ही रहा है, क्योंकि यूएसए का यह लगातार दूसरा मैच ड्रॉ हुआ है। मैच ड्रॉ होने के बाद यूएसए की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। पिछले मैच में यूएसए का मुकाबला वेल्स से था, जो 1-1 से ड्रॉ रहा था। 

ब्राजील को लगा झटका, ग्रुप स्टेज के मुकाबलों से बाहर हुए नेमार और डैनिलो अमेरिका का अगला मैच बना नॉकआउट मुकाबला ग्रुप बी में अब स्थिति काफी दिलचस्प हो गई है। ग्रुप बी में अमेरिका का अगला मैच ईरान से है, जो कि नॉकआउट मैच बन गया है। अगर यह मैच अमेरिका हारा या फिर ड्रॉ रहा तो अमेरिका टूर्नामेंट से बाहर हो सकता है। वहीं इंग्लैंड को अगले मैच में वेल्स से खेलना है और अगर यह मैच भी ड्रॉ रहता है तो भी इंग्लैंड की टीम अंतिम 16 में जगह बना लेगी, लेकिन अगर गेरेथ बेल की टीम ने हैरी केन को हरा दिया तो समीकरण बदल सकते हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *