September 24, 2024

समस्तीपुर में मैरिज हॉल संचालक की हत्या, बदमाशों ने उसी की पिस्टल से मारी गोली

0

 समस्तीपुर 

समस्तीपुर के मुफसिल थाना क्षेत्र में मैरिज हॉल के संचालक मनोहर सिन्हा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने मनोहर की पिस्टल से ही गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। और फिर शव को घर से ढाई सौ मीटर की दूरी पर कबाड़ की दुकान में फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से मनोहर की कार और पिस्टल का कारतूस बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। और पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मोहनपुर निवासी मनोहर सिन्हा अपने घर के पास ही दो मैरिज हॉल का संचालन करते था। मृतक के पिता ने बताया कि गुरुवार रात रिमझिम मैरिज हॉल में टेंट और डेकोरेशन का काम चल रहा था। उनके साथ मनोहर भी था। शाम सात बजे मनोहर के मोबाइल पर किसी का कॉल आया। जिसके बाद मनोहर कार से मैरिज हॉल से निकल गया। और फिर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे एक शख्स ने मोबाइल पर घटना की जानकारी परिजनों को दी।

मनोहर की पिस्टल से ही मारी गोली 
मुफस्सिल के थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्रा ने बताया कि घटनास्थल से मृतक की कार और .32 बोर पिस्टल का एक कारतूस मिला है। युवक के सीने और पेट में गोली मारी गई थी। चर्चा है कि मनोहर अपने पास पिस्टल रखता था। बदमाशों ने उसी की पिस्टल से गोली मारकर उसकी हत्या की है। हालांकि अभी पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

हत्या की वजह साफ नहीं 
मैरिज संचालक मनोहर की हत्या के बाद के इलाके में हड़कंप मच गया है। लेकिन सवाल यह कि आखिर मनोहर की हत्या आखिर क्यों की गई। हत्या के पीछे की वजह क्या थी। क्या किसी रंजिश में मनोहर की हत्या की गई। या फिर पैसों के विवाद में मनोहर को मौत के घाट उतार दिया गया। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है। और आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *