September 23, 2024

रील और रियल लाइफ में अंतर समझे अभिनेत्री ऋचा चड्ढा -गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा

0

भोपाल

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के सेना के खिलाफ दिए बयान पर मुश्किलें बढ़ती जा रही है। इस मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को शिकायत हुई है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेता ऋचा चड्ढा को नसीहत देते हएु कहा कि सेना का सम्मान करना सीखें। रियल लाइफ और रील लाइफ में अंतर समझे।

 
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शनिवार को गुजरात के बनासकांठा से एक बयान जारी कर अभिनेत्री को नसीहत देते हुए कहा कि ऋचा चड्ढा जी यह सेना है सिनेमा नहीं है। रील लाइफ और रियल लाइफ में अंतर होता है। आपनकी सेना के खिलाफ टिप्पणी देश के राष्ट्र भक्तों को आहत करने वाली हैं। कभी माइनस 40, 30 और 20 डिग्री तापमान में रह कर देखें, तब सेना का बलिदान समझ में आएगा। 45 डिग्री लू के थपेड़े में रह कर देखिए। आपके बयान से राष्ट्र भक्तों को  पीढ़ा हुई है। श्रद्धा के 35 टुकड़े होने पर एक शब्द नहीं निकला। यह आपकी टुकड़े टुकड़े वाली मानसिकता को प्रदर्शित कर रही हैं। जैसा अन्न खाएंगी, वैसा ही आपका मन होगा। गृहमंत्री ने कहा कि मुझे शिकायत मिली है। इस मामले में पुलिस को कानूनी विशेषज्ञों से राय लेने के लिए कहा है। उन्होंने अभिनेत्री को सेना और सिनेमा में फर्क करना सीखने की बात कही। 

 
बता दें ऋचा चड्ढा पर सेना का मजाक उड़ाने का आरोप लगा है। चड्ढा ने एक ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा 'गलवान हाय कहता' है। जिस ट्वीट को उन्होंने शेयर किया, उसमें भारतीय सेना के उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के हवाले से लिखा गया कि हम पाकिस्तान से पीओके वापस लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हम सरकार से आदेशों का इंतजार कर रहे हैं। हम ऑपरेशन जल्द पूरा करे लेंगे। उससे पहले पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है तो जवाब कुछ और होगा, जिसकी वे कल्पना भी नहीं कर सकतें।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed