September 23, 2024

दुर्घटना में पति की मौत की झूठी सूचना, पत्नी ने गलतफहमी में मासूम के साथ कर ली खुदकुशी

0

सोनभद्र
जिले में दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई है। दरअसल एक पत्नी को किसी के द्वारा झूठी सूचना दे दी गई कि उसके पति की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई है। उसके बाद पत्नी ने अपने मासूम बच्चे के साथ घर में आग लगा लिया और फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना को जिसने भी सुना सब के रोंगटे खड़े हो गए। घटना के समय मृतका का पति किसी दूसरे काम से गया था। मौत की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस महिला और उसके बच्चे की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
पति के मौत की झूठी सूचना से आहत हुई पत्नी
दरअसल सोनभद्र जिले के बीजपुर थाना अंतर्गत इंजानी गांव के रहने वाले दो सगे भाई 30 वर्षीय सुनील सिंह और 25 वर्षीय अजीत सिंह ट्रक चालक हैं। शनिवार को सुनील सिंह ट्रक लेकर रेणुकूट बीजपुर मार्ग पर राख भरने के लिए गया था। इसी बीच तेज रफ्तार की ट्रक अनियंत्रित होते हुए पहले पेड़ से टकराई उसके बाद विद्युत पोल से टकरा गई। टक्कर के बाद उसमें मौजूद चालक फंस गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ट्रक में फंसे हुए चालक को निकलवाने के लिए कड़ी मशक्कत की। काफी देर बाद उसको किसी तरह केबिन से बाहर निकाल कर अस्पताल भिजवाया गया।

घर पर किसी ने दे दी झूठी सूचना
ट्रक में फंसकर सुनील घायल हुआ था जबकि अजीत किसी काम से बाहर निकला हुआ था। इसी बीच किसी ने गांव में अफवाह फैला दिया कि ट्रक में फंसने के चलते अजीत की मौत हो गई है। इसकी सूचना धीरे-धीरे अजीत की पत्नी संगीता से किसी ने कह दिया कि दुर्घटना उसके पति की मौत हुई है। पति की मौत सुनने के बाद पत्नी बेसुध हो गई और आत्मघाती कदम उठा ली। बताया जा रहा है कि 2 वर्षीय यश नामक मासूम बच्चे को लेकर संगीता अपने कमरे में गई और दरवाजा अंदर से बंद करके आग लगा ली। आग लगाने के बाद वह फांसी का फंदा बनाकर मासूम बच्चे को लेकर उसपर झूल कर आत्‍महत्‍या कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *