September 23, 2024

यूपी में भाजपा नेत्री के घर लाखों की चोरी, बताया किस पर है शक

0

 मेरठ

मेरठ में लिसाड़ी गेट के लक्खीपुरा में चोरों ने भाजपा नेत्री के घर को निशाना बनाया। बदमाश यहां से लाखों के जेवर और कीमती सामान चोरी कर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। वहीं भाजपा नेत्री ने पड़ोस की महिला पर ही चोरी का शक जताया है।

लक्खीपुरा जामिया चौक पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की महानगर महामंत्री रिहाना बेगम परिवार के साथ रहती हैं। शुक्रवार को वह मकान का ताला लगा पड़ोसी को चाबी देकर बीमार रिश्तेदार को देखने के लिए बागपत स्थित खिदोडी गांव गई थीं। इस बीच चोरों ने मकान का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। शनिवार तड़के चार बजे पड़ोसी समीना ने मकान का ताला टूटा देख भाजपा नेत्री को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पीड़िता ने बताया कि चोर उसके यहां से एलसीडी, सोना-चांदी के जेवरात, तीन मोबाइल, पचास हजार की नकदी सहित करीब तीन लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए। चोरी की सूचना मिलने पर थाना थाना पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।
 

पड़ोसी महिला पर जताया शक भाजपा नेत्री ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर की चाबी पड़ोसी महिला को देकर गई थी। रात्रि में 11 बजे फोन कर पडोसी से पूछा तो उसने कहा कि मकान में उसका बेटा सो रहा है। भाजपा नेत्री ने पड़ोसी महिला पर ही चोरी करने का शक जताया है। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट कुलदीप सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *