September 23, 2024

हर्ष फायर करने वाले वाले की हुई पहचान,अभी पुलिस की गिरफ्त से है दूर

0

भोपाल

बिलखिरिया इलाके में शुक्रवार रात एक बारात में हर्ष फायर कर युवक को घायल करने वाले आरोपी की पहचान कर ली है। घटना के बाद बारात में बने वीडियो की जांच के बाद पुलिस को आरोपी के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस ने उसके घर व अन्य ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। थाना प्रभारी सुनील चतुर्वेदी ने बताया कि बरखेड़ी कलॉ भदभदा रातीबड़ निवासी युवराज यादव (20) शुक्रवार रात अपने दोस्त रंजीत मारण की शादी समारोह में शामिल हुआ था।

वह रंजीत की बारात में ग्राम जमुनिया पहुंचा। रात करीब साढ़े बारह बजे बारात में डांस करने के दौरान किसी ने हर्ष फायर कर दिया था। इससे युवराज के सीने में गोली लग गई थी। घटना के बाद पुलिस ने पूछताछ कर फायर करने वाले व्यक्ति के बारे में पता लगाने का प्रयास किया। लेकिन किसी ने पुलिस की मदद नहीं की और आरोपी का नाम नहीं बताया। इसके बाद पुलिस ने बारात में हुई वीडियोग्राफी देखी तो पता चला कि बरखेड़ी कलॉ के रहने वाले दुल्हे के दोस्त दीपक मारण ने की पिस्टल से फायर किया था, जो घटना के बाद से फरार चल रहा है।

पुलिस को अवैध हथियार का शक
पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 308 के तहत केस दर्ज कर लिया था। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद खुलासा होगा कि उसके पास मौजूद हथियार लाइसेंसी है अथवा अवैध है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *