September 22, 2024

सनसनीः कलयुगी बेटे की करतूत, बुजुर्ग मां-बाप की हत्या कर हुआ फरार; बिहार के इस जिले की वारदात

0

 मुजफ्फरपुर

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक कलियुगी बेटे की करतूत उजागर हुई है। बेटे ने अपने बुजुर्ग माता-पिता की हत्या कर दी। घटना  जैतपुर ओपी क्षेत्र के गोपीधनवत  की है। बुजुर्ग दंपत्ति के शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद किए गए। बुधवार की सुबह मृतकों का शव घर में पड़ा देखा गया तो इलाके मं सनसनी फैल गयी। मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो  और अन्य घर वाले फरार थे। मृतकों की पहचान जयमंगल ओझा (70) और उनकी पत्नी शकुंतला देवी (65) के रूप में हुई। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतकों के साथ पुत्र सरोज कुमार पुट्टू अपने एक पुत्र व पत्नी के साथ रहता था। मृतक का एक छोटा पुत्र गणेश पिछले कई वर्षों से बाहर रहता है। बड़े लड़के के साथ दोनों पति पत्नी घर पर रहते थे। स्थानीय लोगों के अनुसार बड़ा बेटा संपत्ति बेच कर देने के लिए अपनी मां-बाप को प्रताड़ित किया करता था। लोगों को आशंका है कि उसी ने मां-बाप को जहर देकर मार दिया होगा और सुबह होने के पहले हीं पत्नी, बच्चा सहित फरार हो गया होगा।
 
घटना की सूचना मिलने पर जैतपुर ओपीध्यक्ष संजय स्वरूप फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये हैं। स्थानीय लोग फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांक की मांग कर रहे हैं। इस वजह से शव मौके पर ही पड़ा है। फॉरेंसिक टीम का इंतजार किया जा रहा है। 

जैतपुर ओपी अध्यक्ष संजय स्वरूप ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। फरार बेटे की तलाश के लिए उससे संबंधित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने घटना स्थल से कुछ साक्ष्य जुटाए हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *