September 22, 2024

IND vs NZ: ‘बीसीसीआई कुछ तो शर्म करो’, ऋषभ पंत का फिर नहीं चला बल्ला तो फैंस ने मचाया हल्ला

0

न्यूजीलैंड
New Zealand vs India, 3rd ODI Fans Troll Rishabh Pant: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बल्ले से फ्लॉप रहे। ऋषभ पंत 16 गेंदों में दो चौकों की मदद से सिर्फ 10 रन ही बना सके। उन्हें तेज गेंदबाज डैरिल मिचेल ने अपना शिकार बनाया। इस पूरे वनडे सीरीज में पंत का बल्ला खामोश ही रहा है। पंत के आउट होने के बाद एक बार फिर वह फैंस के निशाने पर आ गए हैं।
 
ऋषभ पंत को फ्लॉप होने के बाद भी लगातार प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा रहा है। टीम मैनजमेंट के इस फैसले से क्रिकेट फैंस खुश नहीं हैं। फैंस के मुताबिक बीसीसीआई एक ऐसे खिलाड़ी को टीम का उपकप्तान कैसे बना सकती है जो खुद बल्ले से रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहा हो। फैंस बीसीसीआई से पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए कई सवाल पूछ रही है।

लंबे समय से फॉर्म में नहीं पंत

पंत पिछले काफी समय से फॉर्म में नहीं हैं। भारत ने इस मुकाबले के लिए संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी। टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया को कप्तान शिखर धवन और शुभमन गिल ने 39 रनों की शुरुआती साझेदारी दिलाई। शुभमन गिल तो वहीं शिखर धवन 28 रन बनाकर आउट हुए। इन दोनों ही बल्लेबाज को एडम मिल्ने ने आउट किया। श्रेयस अय्यर अर्धशतक बनाने से सिर्फ एक रन से चूक गए।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *