September 22, 2024

प्रयागराज: छह साल लिव इन में रहने के बाद लूटकर भागा प्रेमी, पहले भी ऐंठे इतने रुपये

0

 प्रयागराज 
प्रयागराज में छह साल तक लिव इन रिलेशन में रहने के बाद लड़की को होटल में अकेला छोड़ सारा समान लेकर प्रेमी भाग निकला। इतना ही नहीं आयोग की चयन सूची में कूटरचना कर शिक्षक के पद पर चयन कराने के नाम पर पांच साल पहले आठ लाख रुपये भी ठग लिए। यह आरोप करेली की रहने वाली युवती अब लगा रही है। 

बेंगलुरू की एक मल्टीनेशनल कंपनी में तैनात करेली की युवती को अपने अधीनस्थ कर्मचारी गौरव से प्यार हो गया। धर्म अलग होने के बावजूद बिहार का गौरव शादी का वादा कर युवती के साथ रहने लगा। युवती का आरोप है कि साथ रहने के बाद वह खर्च के लिए रुपये की मांग करता रहा। 2018 में शिक्षक के पद नौकरी लगवाने के लिए के नाम पर गौरव ने युवती से पांच लाख रुपये भी लिए और फर्जी चयन सूची दिखाकर तीन लाख रुपये और ऐंठ लिए। 
 
महिला थाने में शिकायती पत्र देकर युवती ने आरोप लगाया है कि छह साल में लाखों रुपये ऐंठने के बाद पटना के एक होटल में उसे बेहोश कर गौरव सभी सामान लेकर भाग निकला। उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा। महिला थाना प्रभारी पुनम शुक्ला का कहना है कि शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम पटना के लिए रवाना हो गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश की जा रही है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *