September 22, 2024

गुजरात चुनाव में भाजपा उम्‍मीदवार रिवाबा जडेजा की बढ़ी मुसीबत, परिवार के एक और सदस्‍य ने की बगावत

0

  अहमदाबाद 
 
गुजरात विधानसभा चुनाव में जमनगर उत्‍तर विधानसभा सीट का मुकाबला सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसा इसलिए है क्‍योंकि इस सीट पर भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा यहां बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं वहीं रवींद्र जडेजा की बहन नैना जडेजा उसी जामनगर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार करती नजर आई थीं। वहीं मंगलवार को रीवाबा जडजा की मुश्किलें और इस लिए बढ़ गई क्‍योंकि जडेजा के पिता ने सामने से आकर कांग्रेस उम्‍मीदवार को वोट देने की अपील कर दी । जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग मजे ले रहे हैं।
 
जामनगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र, जो जामनगर जिले का हिस्सा है, 2008 के परिसीमन के बाद अस्तित्व में आया। यह जामनगर लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा है। यह सीट 2012 में कांग्रेस और 2017 में बीजेपी ने जीती थी।भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा की पत्‍नी इसी सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। क्रिकेटर जडेजा ने एक वीडियो ट्वीट कर जामनगर के लोगों और क्रिकेट प्रशंसकों से अपनी पत्नी के लिए वोट करने की अपील की थी
 
गुजरात दंगों पर अमित शाह की टिप्पणी, कार्रवाई की उठी मांग
वहीं मंगलवार को रवीन्‍द्र जडेजा ने पिता ने अनिरूद्व सिंह जडेजा ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें वो अपनी बहू के विपक्ष में चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्‍मीदवार को वोट देने की अपील कर रहे हैं। वीडियो में वो कांग्रेस उम्‍मीदवार को वोट देकर भारी मतों से जिताने की अपील करते नजर आ रहे हैं।
 
हालांकि पति की बहन द्वारा कांग्रेस उम्‍मीदवार का प्रचार किए जाने पर रीवाबा ने कहा कि एक ही परिवार में प्रतिद्वंद्वी विचारधाराओं ने चुनाव प्रचार के दौरान कोई समस्या नहीं पैदा की। "मेरी भाभी किसी और विचारधारा से प्रभावित हैं और उसके लिए काम कर रही हैं, उसी तरह मैं बीजेपी से प्रभावित हूं और अपने कर्तव्यों का पालन कर रही हूं। बस सोच का फर्क है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *