September 23, 2024

Shahid Afridi ने उड़ाया PCB चीफ रमीज राजा का मजाक, रावलपिंडी पिच को लेकर लगाई लताड़

0

 पाकिस्तान
Shahid Afridi On PCB chief Ramiz Raj: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट मैच के दो दिनों में रनों की बौछार देखने को मिली। इंग्लैंड के चार बल्लेबाजों ने इस सपाट पिच पर पहले ही दिन चार शतक लगा दिया। इसके बाद दूसरे दिन पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने भी पहले विकेट के लिए 181 रन जोड़ लिए। दूसरे दिन इंग्लैंड के गेंदबाज एक भी विकेट नहीं झटक सके। तीसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले पाकिस्तान का स्कोर 51 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 181 रन बना लिए हैं।
 
PCB चीफ रमीज राजा ने पिच को लेकर कही यह बात
हर तरफ से रावलपिंडी पिच को लेकर कई तरह के बयान सामने आ रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ रमीज राजा ने भी इस मामले पर अपनी बात रखी। रमीज राजा ने कहा कि पाकिस्तान को ड्रॉप-इन पिचों का इस्तेमाल करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड जैसी मजबूत टीमों को चुनौती देने के लिए पाकिस्तान को भी ऑस्ट्रेलिया की तरह ड्रॉप इन पिच तैयार करनी चाहिए। जिससे इस तरह की समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा।

 
शाहिद अफरीदी ने उड़ाया रमीज राजा का मजाक
रमीज राजा का बयान सुनकर पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज शाहिद अफरीदी हैरान हैं। उन्होंने पीसीबी अध्यक्ष को सामान्य रावलपिंडी ट्रैक के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करने के लिए लताड़ लगाते हुए अपनी बात रखी। अफरीदी ने कहा कि तेज गेंदबाजों के लिए हमेशा से मददगार मानी जाने वाली पिंडी पिच से पीसीबी को छेड़छाड़ नहीं करना चाहिए था। पिच को बेहतर बनाने की कोशिश में पीसीबी ने इसे और खराब करने का काम किया है।
 
हमेशा से गेंदबाजों के लिए मददगार रही है पिंडी पिच
शाहिद अफरीदी ने आगे कहा कि मैं रमीज से यह सुनकर हैरान रह गया था कि हम इस तरह के ट्रैक नहीं बना सकते। पाकिस्तान में इतने लंबे समय से अंतर्राष्ट्रीय मैच चल रहे हैं लेकिन फिर हम इस तरह की बातें करते हैं। रमीज ने कहा कि वह एक टर्निंग ट्रैक चाहते थे मुझे लगता है कि इस मौसम में यह कुछ बड़ा होता। रावलपिंडी ट्रैक हमेशा सीम और बाउंस वाले तेज गेंदबाजों के लिए रहा है। उन्होंने इसे बदल भी क्यों दिया? हमें अब यह टेस्ट हारने का डर है और हम जीतना चाहते हैं लेकिन तकनीक का हमें सही ज्ञान नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *