September 23, 2024

‘सलाम वेंकी’ के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में काजोल

0

काजोल इस समय अपनी फिल्म 'सलाम वेंकी' को लेकर चर्चा में हैं। वह इस फिल्म का धड़ाधड़ प्रमोशन भी कर रही हैं। हाल ही काजोल फिल्म की डायरेक्टर रेवती के साथ 'बिग बॉस 16' में पहुंची थीं। अब वह 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचीं। साथ में रेवती और एक्टर विशाल जेठवा भी थे। एपिसोड में जयविजय ने काजोल के पति अजय देवगन की ऐसी नकल उतारी कि एक्ट्रेस हंसी से लोट-पोट हो गईं।

मेकर्स ने The Kapil Sharma Show का नया प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो में Kapil Sharma 'सलाम वेंकी' की कास्ट का स्वागत करते हैं। इसके बाद Vishal Jethwa बताते हैं कि उन्होंने अपनी दोनों ही फिल्में ('मर्दानी 2' और 'सलाम वेंकी') मुखर्जी परिवार के साथ ही की हैं। इस पर कपिल तपाक से पूछते हैं क्यों लोन वगैरह ले रखा है इनसे?

अजय देवगन की मिमिक्री देख काजोल की छूटी हंसी

इसके बाद सेट पर कॉमेडियन जयविजय की एंट्री होती है। वह वैसी ही टी-शर्ट पहनकर एंट्री करते हैं, जैसी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में Shah Rukh Khan ने पहनी थी। फिर वह शाहरुख की मिमिक्री करते हुए उनका डायलॉग बोलते हैं-प्यार दोस्ती है।' जयविजय को काजोल के साथ यूं फ्लर्ट करते देख कपिल उनसे कहते हैं, 'भाईसाहब, ज्यादा फ्रैंक ना हो जाओ आप। अजय देवगन साहब का पता है आपको?'

 

यह सुनकर जयविजय बोलते हैं कि हां, वह उनकी भी एक्टिंग कर लेते हैं। इसके बाद जो वह अजय देवगन की नकल उतारते हैं और 'प्यार दोस्ती है' वाला डायलॉग बोलते हैं। काजोल की हंसी छूट जाती है। ऐसी मिमिक्री देख वह हैरान रह जाती हैं और फिर जयविजय के लिए स्टैंडिंग ओवेशन देती हैं।

 

9 दिसंबर को रिलीज होगी 'सलाम वेंकी'

'सलाम वेंकी' की बात करें तो इसे रेवती ने डायरेक्ट किया है। यह 9 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में आमिर खान का भी एक कैमियो है। 'सलाम वेंकी' में आहना कुमरा, राजीव खंडेलवाल और राहुल बोस जैसे एक्टर्स भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *