September 23, 2024

इंदौर वंदना मर्डर केस: सैकड़ों CCTV खंगालने के बाद पकड़े गये कातिल, साथी सलोनी ने की हत्या की प्लानिंग

0

इंदौर.

इंदौर के वंदना मर्डर केस को सुलझाने में आखिरकार एरोड्रम पुलिस को सफलता मिल गई. पुलिस ने वंदना की हत्या के मामले एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वंदना के मर्डर की मास्टरमांइड उसके यहां काम करने वाली साथी नैना उर्फ सलोनी परमार निकली. दरअसल, पिछले दिनों एरोड्रम थाना क्षेत्र के विद्या पैलेस कॉलोनी में 34 वर्षीय वंदना रघुवंशी की अज्ञात बदमाशों ने आंखों में मिर्ची झोंकने के बाद गला रेतकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने इस केस में देवास से नैना सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने देवास से नैना सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी संजय शुक्ला के मुताबिक पाटनीपुरा निवासी वंदना ने कुछ दिन पहले ही विद्या पैलेस में मकान किराये से लिया था। यहां वंदना माही और नैना उर्फ सलोनी परमार के साथ देह व्यापार का काम करवाती थी।

हत्या के बाद से पुलिस की शक की सुई वंदना की साथी नैना उर्फ सलोनी परमार की ओर थी। पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे के साथ 45 से अधिक लोगों के बयान लिए थे। 30 मिनट के सीसीटीवी फुटेज में नैना कई बार आती जाती दिखी उसके साथ उसका मुंहबोला भाई अशोक सूर्यवंशी और गोलू सूर्यवंशी भी दिखा पुलिस ने जब नैना से से सख्ती से पूछा तो उसने हत्या करवाना स्वीकार लिया।

अश्लील वीडियो के कारण हुई थी हत्या
उसने बताया कि वंदना के पास उसके अश्लील वीडियो थे जिसको दिखाकर वो लगातार ब्लैकमेल कर रही थी। नैना देवास से बुटिक पर कार्य करने का बोलकर रोजाना इंदौर आती थी। वंदना नैना की मां को वीडियो बताने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती थी। उसने मुंहबोले भाईयों को वंदना की हरकतों के बारे में बताया जिसके बाद आरोपियों ने मौका देखकर वंदना की गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने उसके पास से वारदात में इस्तेमाल हथियार को जब्त कर लिया है।

देह व्यापार को छोड़ना चाहती थी नैना
ब्लैकमेलिंग से परेशान सलोनी उर्फ नैना ने ब्लैकमेलिंग की बातें अपने मुंहबोले भाई को बताया। नैना ने अपने भाई को बताया कि इस महिला के कारण मैं गलत प्रोफेशन में आ गई हूं और अब यहां से निकलना चाहती हूं लेकिन वंदना मुझे लगातार ब्लैकमेल कर रही है फिर वंदना को रास्ते से हटाने के लिए तीनों ने प्लान बनाया और अगले दिन इंदौर आकर वंदना की हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *