September 23, 2024

पटना में दारोगा की रिसेप्शन पार्टी में मेहमान बनकर आईं दो महिला चोर, लाखों के गहने और कैश से भरा बैग उड़ाया

0

 पटना

अगर आप मैरिज हॉल में शादी समारोह कर रहे हैं या उसमें शिरकत कर रहे हैं तो सावधान रहें। मैरिज हाल के पास महिला चोर गिरोह सक्रिय है। वे नजर चुराकर नकदी और कीमती गहने से भरा बैग उड़ा सकती हैं, और जश्न के माहौल में आपकी नींद उड़ा सकती हैं।  ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना के दीघा इलाके का है। यहां महिला चोरों ने एक दारोगा की रिसेप्शन पार्टी से लाखों के गहने से भरा बैग उड़ा लिया। 

मेहमान बनकर आईं दो महिलाओं ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गईं। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। शिकायत पर दीघा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी महिलाओं की तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक शशि रंजन मूल रूप से दीघा गणेश लाल रोड के रहने वाले हैं। वर्तमान में वह सारण जिले में दारोगा के पद पर तैनात हैं। शादी के बाद गत 28 नवंबर को दीघा आशियाना रोड स्थित डान बास्को हाई स्कूल स्थित मैरिज हॉल में उनकी रिसेप्शन पार्टी थी। 

समारोह में आने वाले लोग दूल्हा और दुल्हन को बधाई दे रहे थे। इसी दौरान बढ़िया कपड़े पहनकर दो महिलाएं पार्टी में आईं। कुछ समय तक वह मैरिज हॉल में टहलती रहीं। मौका देखते ही एक महिला ने दूसरे को इशारा किया। इसके बाद सलवार कमीज पहनी महिला ने मंच पर रखा गहने से भरा नीले रंग का बैग चुरा लिया।

बैग में दुल्हन और गिफ्ट में मिली सोने की 6 सेट अंगूठियां, चार सेट हाथ के कड़े, दो कान के झुमके, दो नाक की नथनी, पांच सेट चांदी के पायल और दो महंगी घड़ियां समेत 27 हजार कैश थे। चोरी हुए गहनों की कीमत करीब ढाई लाख रुपये बताई जा रही है। घटना के बाद पीडित ने इसकी सूचना दीघा थाना पुलिस को दी। पीड़ित के मुताबिक चोरी करने वाली महिलाओं की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है। सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज में आरोपी महिलाएं चोरी के बाद तेजी से भागती दिख रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *