September 24, 2024

पीएम मोदी ने अपनी मां हीराबेन से की मुलाकात, वोटिंग से पहले लिया आशीर्वाद 

0

गुजरात

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 (Gujarat election 2022) के तहत सोमवार को दूसरे चरण का मतदान होना है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात पहुंच गए हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी अपनी मां हीराबेन (PM Modi Mother Heeraben) से मिलने गांधीनगर में उनके आवास पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी मां से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। 

वोटिंग से पहले लिया मां की आशीर्वाद 
रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर पहुंचकर अपनी मां हीराबेन से मुलाकात की। बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने यूपी चुनाव में भारी विजय के बाद गुजरात दौरे के दौरान अपनी मां से भेंट की थी। वहीं उससे पहले साल 2019 में लोकसभा चुनाव में इतिहास बनाने के बाद मां से मिले थे।
मोदी गुजरात आने पर करते हैं मां से भेंट पीएम मोदी अपने गुजरात दौरे के दौरान अक्सर अपनी मां से मिलने के लिए गांधीनगर जाते रहते हैं। हर बड़े मौके पर पीएम मोदी अपनी मां का आशीर्वाद लेना नहीं भूलते हैं।

हालांकि पिछले कुछ दिनों से उनका गुजरात कई बार आना हुआ था, लेकिन चुनाव प्रचार में अधिक व्यस्तता की वजह से पीएम मोदी अपनी मां से भेंट नहीं कर पाएं थे। ऐसे में वोटिंग से पहले उन्होंने अपनी मां से भेंट कर आशीर्वाद लिया। मां से मिलने के बाद पीएम मोदी रात को बीजेपी दफ्तर में 'कमलम' में बीजेपी नेताओं से मुलाकात करेंगे।

 गुजरात में सोमवार को दूसरे चरण की वोटिंग होनी है। ऐसे में पीएम मोदी 5 दिसंबर को अहमदाबाद में वोट डालेंगे। बता दें कि पीएम मोदी अहमदाबाद के साबरमती विधानसभा क्षेत्र के वोटर हैं। गुजरात में कल यानी सोमवार को आखिरी और दूसरे चरण का मतदान होना है। 93 सीटों पर वोटिंग होगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *