September 24, 2024

गैंगस्टर राजू ठेहट हत्या मामले में पुलिस का एक्शन, पांच आरोपियों को हिरासत में लिया

0

सीकर (राजस्थान)
राजस्थान के सीकर में गोलीकांड मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है। राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने समाचार एजेंसी एएनआइ को बताया कि इनमें से दो की पहचान राजस्थान के मनीष और विक्रम के रूप में हुई है, जबकि अन्य तीन शूटर हरियाणा के हैं।
 
क्या है मामला
राजस्थान के सीकर में शनिवार को गैंगवार की घटना हुई। इस गैंगवार में गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना को सीकर के उद्योग नगर क्षेत्र में अंजाम दिया गया था। राजू ठेहट को घर के बाहर ही अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी थी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

CCTV में फायरिंग करते दिखे बदमाश
वहीं, घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटैज भी सामने आया है। घटना के बाद कुछ अज्ञात बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस के अनुसार, बदमाशों ने 30 से 40 सेकेंड तक राजू ठेहट पर फायरिंग की थी। फायरिंग की आवाज सुन मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया।
 
लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी
बता दें कि गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गुट ने ली है। रोहित गोदारा नाम के एक यूजर ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। राजू से रंजिश रखने वाले रोहित गोदारा नाम के एक शख्स ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *