September 24, 2024

महिलाओं से अश्लील हरकत करता था रेसलर, गिरफ्तारी के बाद बताई हैरान करने वाली बात

0

राजकोट

एक स्टेट लेवल रेसलर ने पुलिस के सामने हैरान करने वाली बातें कबूल की हैं। छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तारी के बाद उसने कबूल किया कि वह अब तक करीब 100 महिलाओं के साथ ऐसी ही हरकत कर चुका है। उसे एक योग ट्रेनर से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।  24 साल के कौशल पिपालिया ने 74 किलोग्राम वजन में राज्य स्तर की चैंपिनयशिप में चार साल लगातार गोल्ड मेडल जीता है। अब उसे छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया गया है। उसपर आरोप लगने के बाद वह 10 दिनों तक गायब था। 

23 नवंबर को मालवीयनगर पुलिस थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। पीड़िता ने बताया था कि जब वह पार्किंग में अपनी स्कूटी खड़ी करने गई तो आरोपी वहीं बैठा था। वह लिफ्ट लेने ही वाली थी कि आरोपी अचानक सामने आ गया और लिफ्ट का दरवाजा रोक दिया। उसने मास्क पहन रखा था। इसके बाद उसने अपनी पैंट उतारी और अश्लील हरकत करने लगा। जब महिला ने उसे धक्का दे दिया तो वह उसका  गला दबाने की कोशिश करने लगा। पीड़िता के चिल्लाने पर वह वहां से भाग गया। 

मालवीयनगर के पुलिस इंस्पेक्टर आईएन सवालिया ने कहा, पिपालिया ने यह बात स्वीकार की है कि उसने करीब 100 महिलाओं के साथ अश्लील हरकत की। इस काम से उसे आनंद आता था। हालांकि अब तक किसी ने शर्म की वजह से उसके खिलाफ शिकायत नहीं दर्ज करवाई थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पिपालिया रास्ते में आती-जाती महिलाओं के पीछे से हाथ मारता था। वह पहले आर्म्स ऐक्ट के तहत गिरफ्तार हो चुका है। 

पुलिस का कहना है कि वह महिलाओं के सामने अश्लील भावभंगिमा बनाता था। खास तौर पर विश्वविद्यालय रोड, अमीन मार्ग, कोटेचा चौक, कालावाड़ रोड, निर्मला रोड, ऐस्ट्रोन सोसाइटी, पंचवटी सोसाइटी में उसे देखा गया। इन इलाकों में बहुत सारे शैक्षिक संस्थान हैं। सुबह-शाम इन सड़कों पर छात्र छात्राओं की भीड़ होती है। पुलिस का कहना है कि वह हमेशा फेस मास्क पहने रहता था। इसलिए महिलाएं उसे पहचान नहीं पाती तीं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकलवाए तो उसकी हरकत के बारे में पता चला। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *