September 23, 2024

शादी का माहौल गम में बदला, बेकाबू पिकअप वैन ने एक-एक कर 15 महिलाओं को रौंदा

0

 पटना 

बिहार में पटना जिले के घोसवरी में लड़की की शादी से पहले देवपूजन कर लौट रही 60-70 महिलाओं के झुंड में बेकाबू पिकअप वैन घुस गई। इस हादसे में करीब 15 महिलाएं जख्मी हो गईं। इनमें एक की हालात नाजुक बनी हुई है। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। शादी की खुशियों का माहौल गम में बदल गया। हादसा रविवार शाम साढ़े छह बजे घोसवरी के सरमेरा-मोकामा एनएच-82 पर घोसवरी पीएचसी समीप हुआ। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने वैन चालक को पकड़कर खूब पीटा। वैन को आग के हवाले कर दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि पिकअप चालक शराब के नशे में था। मौके पर पहुंची घोसवरी थाने की पुलिस ने जख्मी चालक को अपने कब्जे में लिया। फायर बिग्रेड की मदद से आग को बुझाया गया। चालक की पहचान शेखपुरा के अमारी गांव निवासी शम्भू शरण पांडेय (56 वर्ष) के रूप में हुई है। घोसवरी थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष जयशंकर कुमार ने बताया कि हादसे में कुल 11 घायल महिलाओं का इलाज अस्पताल में कराया गया। सभी की स्थिति खतरे से बाहर है।

हादसे के बाद शादी की तैयारी में जुटे लोग दौड़े अस्पताल की ओर
घोसवरी निवासी बालेश्वर शर्मा की बेटी की रविवार को शादी थी। टाटानगर से बारात आई थी। शादी से पहले 60-70 महिलाएं डीजे के गाने पर नाचते-झूमते देवपूजन कर घर लौट रही थी। अचानक सरमेरा से मोकामा की ओर जा रही पिकअप वैन महिलाओं के झुंड में घुस गई। इसके बाद अफरातफरी मच गई। बारात आगमन को लेकर घर के पुरुष सदस्य तैयारी जुटे थे। देवपूजन के बाद बारात दरवाजा लगती लेकिन जैसे ही हादसे की खबर मिली सारे लोग अस्पताल की ओर दौड़ पड़े।

नालंदा में बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग, बच्ची की मौत
जख्मियों से पटे अस्पताल का दृश्य देखकर खुशियों का माहौल गमगीन हो गया। वैन शेखोपुर सराय थाने के नीमी गांव से परवल की लत्ती लादकर बेगूसराय के तेघड़ा जा रही था। घोसवरी थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष जयशंकर कुमार ने बताया कि हादसे में कुल 11 घायल महिलाओं का इलाज अस्पताल में कराया गया। सभी की स्थिति खतरे से बाहर है। चालक को हिरासत में ले लिया गया। वैन जब्त कर ली गई है। जांच की जा रही है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *