September 24, 2024

पीएम मोदी पर भड़के गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला, बोले- मौत के सौदागर हैं मोदी, कांग्रेस की जीत पकी 

0

 गुजरात

गुजरात चुनाव में एक बार फिर विवादित बयानों का सिलसिला जोर पकड़ता नजर आ रहा है। मल्लिका अर्जुन खडगे के बयान के बाद कांग्रेस-भाजपा में वार पलटवार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है इसी बीच गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला के बयान पर सियासी पारा चढ़ने लगा है। पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मौत के सौदागर हैं। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी ही नहीं वो भी कह रहे हैं कि मोदी मौत के सौदागर हैं। वाघेला ने कहा कि इस बार भाजपा गुजरात विधानसभा चुनाव में सिमट जाएगी और कांग्रेस की जीत निश्चित है। भाजपा और मोदी लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन गुजरात की जनता सब समझती है। 

पूर्व मुख्यमंत्री वाघेला ने भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के एजेंडे में केवल नफरत और जालसाजी की बात है। विकास, रोजगार और महंगाई के मुद्दे पर इन्होने कभी बात नहीं की केवल लोगों को गुमराह किया। वाघेला ने कहा कि पहले चरण के मतदान में ये साफ हो गया है कि लोग भाजपा की सरकार को अब देखना नहीं चाहते इसलिए लोगों ने नीरस मन से वोट किया है और लोग अब परिवर्तन चाहते हैं। बयानों पर वार पलटवार पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि बात का बवंडर करना ही बीजेपी का धंधा है। लोगों पर इसका अब कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। 

सोमवार को मतदान से पहले उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में भाजपा की सरकार की विदाई बिल्कुल निश्चित है और कांग्रेस की सत्ता में वापसी होगी। पहले चरण के मतदान से ये साफ हो गया है कि लोगों के ऊपर भाजपा की जालसाजी का फर्क नही पड़ रहा है। गुजरात में आज दूसरे चरण का मतदान हो रहा है। सूबे की सबसे प्रमुख सीटों समेत कुल 93 विधानसभा क्षेत्रों में आज वोटिंग हो रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह आज मतदान करेंगे। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *