September 24, 2024

‘मुझे आप पर गर्व है’, BJP नेता गिरिराज सिंह ने की लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की यूं की तार

0

पटना 
राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू यादव का सोमवार को सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ। लालू यादव को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने ही किडनी डोनेट की है। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू यादव का सोमवार को सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ। लालू यादव को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने ही किडनी डोनेट की है। पिता को किडनी डोनेट कर रोहिणी आचार्य चर्चा में हैं। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। बीजेपी के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह ने भी रोहिणी की प्रशंसा की है।

गिरिराज सिंह ने कहा- मुझे आप पर गर्व है
गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, "रोहिणी आचार्य आदर्श बेटी हैं, मुझे आप पर गर्व है। आपने आने वाली पीढ़ियों के लिए एक मिसाल कायम की है।''

लालू यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लोगों को उनकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। ट्वीटर पर लिखा,"पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफल होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थिएटर से आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था। डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों स्वस्थ हैं। आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।"

लालू यादव लंबे समय से किडनी संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे। उन्हें इसी साल शुरुआत में किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी गई थी। तेजस्वी यादव और मीसा भारती पिछले कुछ दिनों से पिता के साथ सिंगापुर में रह रहे हैं। सोमवार को सफल ऑपरेशन हुआ। ऑपरेशन से कुछ घंटे पहले रोहिणी ने अपने पिता के साथ सर्जरी से पहले की एक तस्वीर साझा की थी। लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने सर्जरी के बाद ट्विटर पर कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए और शुभचिंतकों को बताया कि दोनों ठीक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *