September 24, 2024

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया पटना का यह इलाका, वर्चस्व के लिए दो गुटों में 50 राउंड फायरिंग

0

बिहार 

बिहार की राजधानी पटना के घोसवरी थाना इलाके के तारतर गांव में गोलियों की तड़तड़ाहट से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वर्चस्व कायम करने के लिए दो गुटों के बीच हुई जमकर फायरिंग हुई। फायरिंग की आवास सुन लोगों में दहशत फैल गयी। लोग अपने-अपने घरों में दुबके रहे। 

घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस को देख दोनों गुटों के लोग फरार हो गये। वहीं पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया।  दोनों को हिरासत में थाने में पूछताछ की जा रही है। हालांकि पुलिस ने तारतर गांव में दबिश बढ़ा दी है। इस फायरिंग में अभी तक किसी को घायल होने की सूचना नहीं है। 
 
ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे भुल्ला यादव व इंदल यादव ने छेदी यादव के गुट पर हमला बोल दिया। छेदी अपने साथियों के साथ ट्रैक्टर से जा रहा था। स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से करीब 50 राउंड से अधिक गोलियां चलीं। हालांकि पुलिस दो फायरिंग की ही पुष्टि कर रही है। 

घोसवरी के प्रभारी थानाध्यक्ष जयशंकर कुमार ने कहा कि फायरिंग की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची है लेकिन तबतक आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने गांव में दबिश देकर इंदल यादव और भुल्ला यादव को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिये गये युवकों से गोलीकांड के बारे में पूछताछ की जा रही है। आवेदन मिलने के बाद एफआईआर दर्ज होगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *