September 25, 2024

ऊर्जा मंत्री तोमर ने किया निर्माणाधीन सड़कों का निरीक्षण

0

भोपाल :

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बुधवार को सुबह तड़के भोपाल से ग्वालियर पहुँचते ही निर्माणाधीन सड़कों का निरीक्षण किया। उन्होंने लक्ष्मण तलैया रोड, गैंडे वाली सड़क, राजपायगा रोड एवं चौहान क्रेन से रेस कोर्स रोड तक बनाये जा रहे फ्लाई ओवर ब्रिज का जायजा लिया।

निरीक्षण के दौरान तोमर ने आम लोगों से चर्चा की तथा उनकी समस्याओं को सुना और मौके पर ही निराकरण के लिये संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। मंत्री तोमर बुधवार को रात्रि विश्राम लक्ष्मण तलैया स्थित दयाल धाम में करेगें। इस दौरान वे आम लोगों की समस्याओं को भी सुनेगें।

ऊर्जा मंत्री तोमर द्वारा सड़कों के निरीक्षण के दौरान नागरिकों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने निर्माणाधीन सड़कों पर बार-बार पानी के लीकेज से सड़क का कार्य चालू न हो पाने की जानकारी दी। ऊर्जा मंत्री तोमर ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि आज ही लक्ष्मण तलैया रोड एवं गेंडे वाली सड़क का निरीक्षण करें तथा जहाँ पानी की लाइन लीकेज हो रहीं हैं, उन लाइनों को बदलें और लक्ष्मण तलैया रोड के डामरीकरण का कार्य शीघ्र चालू करें।

तोमर ने गेंडे वाली सड़क का निरीक्षण कर कहा कि रोड के दोनों साइड खाली जगह न छूटे। सड़क निर्माण कार्य में बाधा बन रहे विद्युत पोल शिफ्ट करें। उन्होंने राजपायगा रोड का भी निरीक्षण किया। तानसेन नगर से रेसकोर्स रोड तक बनाई जा रही सड़क एवं फ्लाई ओवर का निरीक्षण किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *