September 24, 2024

परिचालन संबंधी समस्याएं गंभीर नहीं, हमारे पास पर्याप्त केबिन क्रू मेंबर : एयर इंडिया

0

नई दिल्ली
एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा है कि अफवाहों के विपरीत घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर बढ़ते यातायात को सुचारु ढंग से संचालित करने के लिए एयरलाइन पिछले कुछ महीनों में सक्रिय रूप से भर्ती कर रही है। फिर भी, हमें इस असुविधा के लिए खेद है कि विमानों की देरी से हमारे मूल्यवान यात्रियों को परेशानी हुई।

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने शुक्रवार को कहा है कि एयरलाइन की कुछ उड़ानों को परिचालन संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ा है, लेकिन ये मामले छिटपुट हैं और इसका तुरंत समाधान कर लिया गया। प्रवक्ता ने कहा कि हालांकि केबिन क्रू की कमी की अफवाहें पूरी तरह निराधार हैं।

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा है कि अफवाहों के विपरीत घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर बढ़ते यातायात को सुचारु ढंग से संचालित करने के लिए एयरलाइन पिछले कुछ महीनों में सक्रिय रूप से भर्ती कर रही है। फिर भी, हमें इस असुविधा के लिए खेद है कि विमानों की देरी से हमारे मूल्यवान यात्रियों को परेशानी हुई। हालांकि एयर इंडिया ने यह माना कि केबिन क्रू को हवाईअड्डा प्रवेश पास जारी करने की अपेक्षाकृत धीमी गति से परिचालन संबंधी कुछ परेशानी हुई, इसके कारण उत्तरी अमेरिका की कुछ उड़ानों (लंबी दूरी) के संचालन में देरी हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *