September 23, 2024

राजस्व मंत्री ने कहा- बरबसपुर में ही बनेगा ट्रांसपोर्ट नगर, जयसिंह अग्रवाल ने प्रशासन को लिया आड़े हाथ

0

छत्तीसगढ़
प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कोरबा जिले में बनने वाले टीपी नगर पर अधिकारियों को आड़े हाथ लिया है। अभी टीपी नगर कोरबा शहर के बीचों-बीच चल रहा है।

टीपी नगर को लेकर राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कोरबा जिले के प्रशासनिक अफसरों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि टीपी नगर तो बरबसपुर में ही बनेगा। अभी टीपी नगर कोरबा शहर के बीचों-बीच है। जहां हजारों ट्रकों की मरम्मत होती है। जिसके कारण मुख्य मार्केट प्रभावित होता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए टीपी नगर को शहर से दूर स्थापित करने के लिए योजना बनाई गई थी।

बरबसपुर में नया ट्रांसपोर्ट नगर बनाने के लिए जमीन प्रस्तावित हुई थी, लेकिन अब एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। जिसके चलते प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल को खुद सामने आना पड़ा। मंत्री जयसिंह अग्रवाल प्रस्तावित जमीन के समीप पहुंचे और वहां परअफसरों को बुलाया।  मंत्री ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।

उन्होंने कहा कि ये जमीन न्यू टीपी नगर के लिए प्रस्तावित था, लेकिन अब कलेक्टर, अपर कलेक्टर समेत जिम्मेदार अधिकारियों की लापरवाही के कारण जमीन को बदला जा रहा है। मंत्री ने कहा कि यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *