September 28, 2024

Love Jihad : हसीन सैफी ने आशीष बन हिन्दू लड़की को प्यार में फंसाकर किया दुष्कर्म, शादी से पहले खुल गई पोल

0

लखनऊ 

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा इलाके में धर्म और पहचान छिपाकर उत्तराखंड की रहने वाली एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाने, उसके साथ बलात्कार करने, धर्म परिवर्तन और विवाह के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है। दादरी थाना पुलिस ने सोमवार को 23 वर्षीय आरोपी एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित युवती और आरोपी की सोमवार को ही शादी होनी थी।

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि उत्तराखंड की रहने वाली पीड़ित युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह सूरजपुर स्थित एक निजी कंपनी में काम करती है और वहीं पर उसे आशीष ठाकुर नाम का एक लड़का मिला। युवती ने आरोप लगाया कि आशीष ठाकुर ने खुद को हिंदू बताया था और इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती के बाद प्यार हो गया और शारीरिक संबंध भी बन गए।

पीड़ित युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि आशीष ने एक दिन दुष्कर्म के बाद युवती की अश्लील वीडियो बना ली। उसने बताया कि तीन महीने के बाद युवती को पता चला कि उसका असली नाम हसीन सैफी है और वह मुस्लिम है। इसके बाद वह पुलिस थाने गई और आरोपी आशीष ऊर्फ हसीन सैफी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में दादरी थाने में पीड़िता की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार) तथा उत्तर प्रदेश गैरकानूनी धर्मांतरण रोकथाम अध्यादेश के प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी पीड़िता पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहा था तथा उसकी अश्लील वीडियो के आधार पर उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि पीड़ित युवती और आरोपी की सोमवार को शादी होनी थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *