September 29, 2024

सड़क हादसा : महाराष्ट् में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से बड़वानी के 2 बच्चों समेत 5 मजदूरों की मौत

0

बड़वानी
 महाराष्ट्र के पंढरपुर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से उसमें सवार 5 मजदूरों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। सभी मजदूर मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के कोलकी गांव के रहने वाले हैं, जो पढ़रपुर में गन्ने की कटाई के लिए गए थे। कटाई के बाद ये ट्रैक्टर ट्राली से अपने गांव वापस लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।

महाराष्ट्र के पंढरपुर तहसील में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से यह हादसा हुआ है। हादसा मंगलवार रात करीब 11:30 बजे का बताया जा रहा है।

कोलकी गांव के सरपंच प्रतिनिधि अटल बिहारी ने बताया कि गांव से करीब 50 से 60 मजदूर महाराष्ट्र के पंढरपुर और कर्नाटक गन्ना कटाई के लिए गए हैं। देर रात को वहां से सूचना मिली कि पंढरपुर तहसील के करकम गांव के पास गन्ना कटाई कर अपने रहने के स्थान लौट रहे मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में दो महिलाएं, एक युवती और दो बच्चों की मौत हो गई है।
 

सूचना मिलते ही गांव में छाया मातम
सरपंच प्रतिनिधि अटल बिहारी ने सरकार से मृतकों को मुआवजा दिलाने और मृतकों के शव को गांव लाने की मांग की है। घटना की सूचना मिलते ही गांव में मातम छा गया है। मृतकों के घर गांव के लोग पहुंचने लगे हैं और जानकारी ले रहे हैं।

मृतकों के नाम
मृतकों में रमता पति नेवल सिंह, प्रिया पिता नेवल सिंह, सुनीता पति राजीराम, अरविंद पिता राजीराम, सुरका पिता वेर सिंह शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *