September 27, 2024

बिहार से अगवा कर लड़की को दिल्ली लाए, बंदी बनाकर एक महीने तक किया गैंगरेप

0

पटना
 बिहार के वैशाली जिले की एक लड़की का अपहरण करके पांच लोग दिल्ली ले आए। यहां पर पाचों लोगों ने एक महीने तक लड़की का गैंगरेप किया। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी है। रिपोर्ट के अनुसार, वैशाली जिले में महनार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की का नवंबर के दूसरे हफ्ते में पांच लोगों ने अपहरण किया था। आरोपियों ने उसका अपहरण उस समय किया था जब वे जंदाहा बाजार जा रही थी। आरोपियों ने लड़की को अकेले चलते देख जबरन एक ट्रक के अंदर खींच लिया। वे उसे दिल्ली ले आए और एक महीने तक बंदी बनाकर रखा। इस दौरान आरोपियों ने उसका बारी-बारी से बलात्कार किया।

पीड़िता के बयान के अनुसार, आरोपियों ने एक महीने तक उसके साथ गैंगरेप किया और फिर उसे वापस वैशाली ले जाकर उसके गांव के पास छोड़ दिया। महनार पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि हमने पीड़िता और उसके माता-पिता के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

पुलिस की टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। हमने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई है, जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई है। मामला जिले के महिला थाने को ट्रांसफर कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *