September 29, 2024

ऊर्जा मंत्री तोमर ने वार्ड-3 में किया सीवर लाइन का भूमि-पूजन

0

भोपाल

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ग्वालियर के वार्ड-3 स्थित रामगढ़ घोसीपुरा में 17 लाख 31 हजार रूपये की लागत से बनाई जा रही सीवर लाईन का भूमि-पूजन किया। ऊर्जा मंत्री तोमर ने कहा कि हम सब मिलकर क्षेत्र के विकास कार्य में कमी नहीं आने देगें। सीवर लाइन डलने से क्षेत्र की वर्षों पुरानी सीवर की समस्या से निजाद मिलेगी।

ऊर्जा मंत्री तोमर ने कहा कि बदलते ग्वालियर में आपका सहयोग जरूरी है। स्वास्थ्य, शिक्षा, सडक, सीवर के क्षेत्र में उपनगर ग्वालियर में अतुलनीय कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि छोटी-छोटी बीमारियों के लिये अब आपको अस्पताल नहीं जाना पडता होगा। आपके घर के नजदीक ही संजीवनी क्लीकिन संचालित है। साथ ही कहा कि आर आर टॉवर से कटीघाटी तक फोरलेन रोड स्वीकृत हो चुकी है, जिसका भूमि-पूजन शीघ्र ही किया जाएगा।

महापौर डॉ. शोभा सतीश सिंह सिकरवार ने कहा कि हम दलगत राजनीति से उठकर शहर का विकास कर रहे हैं। जहाँ भी आपको सीवर, पानी व स्वच्छता से संबंधित समस्या है, आप मुझे अवगत करायें। हमारा प्रयास है कि इस बार स्वच्छ सर्वेक्षण में हम टॉप पर आयें। इसके लिये सभी स्वच्छता में सहभागिता कर शहर को साफ एवं स्वच्छ बनायें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *