September 23, 2024

जिपं सामान्य सभा की बैठक हंगामेदार रही

0

बिलासपुर

जिला पंचायत सामान्य सभा की बैठक में बुधवार को उस समय जमकर हंगामा हुआ जब विधायक प्रतिनिधि ने सदन में अपने बैठने की व्यवस्था को लेकर सवाल किया और उनके सामने बैठने पर जिला पंचायत अध्यक्ष ने आपत्ति की जिसके चलते उन्होने सामान्य सभा का बहिष्कार कर सदन से चलते बने।उनके पीछे भाजपा के अन्य सदस्य भी बाहर निकल गये बाद में फिर सदन की कार्रवाई में शामिल हुए।

बैठक शुरू होते ही विधायक प्रतिनिधि विक्रम सिंह ने सदन में बैठने की व्यवस्था के बारे में पूछा, जिला पंचायत के कर्मचारी ने उनको सामने बैठने के लिए कह दिया। इसके बाद विक्रम सिंह अपने स्थान पर जाकर बैठ गए। जब बैठक शुरू हुई तो सभापति और जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान ने विधायक प्रतिनिधियों के सामने बैठने पर आपत्ति की। इसके बाद विवाद शुरू हो गया बिल्हा और बेलतरा के विधायक प्रतिनिधियों ने विरोध किया और कहा कि इसके पहले भी विधायक और सांसद के प्रतिनिधि सामने बैठते रहे है, तो उनके सामने बैठने पर आपत्ति क्यों है।

लेकिन इस विरोध को दरकिनार करते हुए अरुण सिंह चौहान दोनों को पीछे बैठने के लिए कहा। लेकिन विक्रम सिंह और अशोक कौशिक जहां बैठे थे वहीं बैठे रहने पर अड़ गए। तब दोनों पक्षों के जिला पंचायत सदस्यों के बीच विवाद होता रहा तब अध्यक्ष ने दस मिनट के लिए बैठक स्थगित कर दी। इसके बाद बैठक फिर शुरू हुई तो फिर विवाद शुरू हो गया और विक्रम सिंह और अशोक कौशिक जमीन में बैठ गए। इसके बाद जैसे ही बैठक की कार्रवाई शुरू हुई तो विक्रम सिंह और अशोक कौशिक ने बैठक का बहिष्कार कर दिया। बाद में भाजपा के सभी सदस्य भी बाहर निकल गए। हालांकि बाद में सभी सदस्य बैठक में वापस लौट गए और कार्यवाही में विधिवत भाग लेकर क्षेत्र की समस्या सदन रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *