September 29, 2024

दो बाइक की भिड़ंत में फंसने से बुजुर्ग की मौत, पत्नी समेत 3 की गंभीर

0

हाइवा ने ठोका छात्रों, गंभीर

धमतरी

दो बाइक की भिड़ंत में फंसने से बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं बुजुर्ग की पत्नी सहित तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं जिनका इलाज मगरलोड स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। वहीं दूसरी ओर हाइवा ने बाइक सवार युवकों को ठोकर मार दी जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक फिंगेश्वर के ग्राम मुरमुरा निवासी नारायण साहू (62) निवासी अपनी पत्नी अंजली साहू के साथ बाइक से जा रहा था, तभी मगरलोड के नजदीक ग्राम चुचरूंगपुर में सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई। यह दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी कि बुजुर्ग नारायण साहू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी अंजली बाई समेत नूतन साहू (25), देवनारायण साहू (20) सोरिद को गंभीर चोटें आई हैं।

इसी तरह पूर्वान्ह 11 बजे धमतरी शहर में नो-एंट्री के बाद भी हाइवा क्रमांक सीजी 16 सीजे-8920 के चालक ने बिलाईमाता मंदिर मोड़ के पास प्रवेश कर लिया और यहां एक बाइक चालक को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में बाइक सवार ग्राम बंजारी निवासी छात्र गोविंद पॉल (21) पिता कुशल और छात्रा मनीषा कुर्रे (19) पिता रोहित को चोटें आई है। दोनों के पैर में गंभीर चोटें आई है। इलाज के लिए दोनों को जिला अस्पताल भिजवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *