September 29, 2024

टीम इंडिया के लिए आई खुशखबरी, जानिए कब टीम से जुड़ेंगे कप्तान रोहित शर्मा

0

 नई दिल्ली 

भारत की टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है, जहां दोनों देशों के बीच फिलहाल दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इससे पहले दोनों देशों की भिड़ंत तीन मैचों की वनडे सीरीज में हुई थी, जिसके दूसरे मैच के दौरान टीम के कप्तान रोहित शर्मा को चोट लगी थी। इसके बाद वे भारत लौट आए थे और आखिरी वनडे मैच के अलावा वे पहले टेस्ट मैच में भी नहीं खेल सके थे। हालांकि, अब टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज है कि रोहित शर्मा जल्द टीम के साथ जुड़ने वाले हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कप्तान रोहित शर्मा रविवार 18 दिसंबर को बांग्लादेश पहुंचने वाले हैं। वे ढाका से मुंबई आए थे और फिर बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए गए थे। दरअसल, दाएं हाथ के बल्लेबाज रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लगी थी, जिसके कारण उनका अंगूठा डिस्लोकेट हो गया था और कुछ टांके भी आए थे। हालांकि, अब उनका अंगूठा ठीक हो गया है और वे आखिरी टेस्ट मैच में बांग्लादेश के खिलाफ टीम का नेतृत्व करते नजर आ सकते हैं। 

मौजूदा समय में टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल हैं। पहले टेस्ट मैच का रविवार 18 दिसंबर को आखिरी दिन है और मैच का नतीजा निकलने की पूरी उम्मीद है। भारत को जीत के लिए 4 विकेट चाहिए, जबकि बांग्लादेश को अगर मैच को ड्रॉ करना है तो पूरे दिने करीब 90 ओवर बल्लेबाजी करनी होगी, जबकि मैच जीतना है तो फिर मेजबान टीम को 241 रन बनाने होंगे, जो कि बांग्लादेश की बैटिंग लाइनअप को देखते हुए मुश्किल काम लग रहा है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *