September 29, 2024

Shahdol News : PUBG गेम खेलते हुई दोस्ती, लड़के से मिलने पश्चिम बंगाल से भागकर शहडोल आई लड़की

0

शहडोल 

पबजी गेम की लोकप्रियता अभी भी कम नहीं हुई है। इसकी लत आज भी कई लोगों का भविष्य बर्बाद कर रही है। आपने सुना होगा की पबजी गेम की लत में कई लोगों ने अपने परिजनों के बैंक अकाउंट खाली कर दिए। लेकिन इस बार तो हद ही हो गई। पबजी गेम खेलने के दौरान पश्चिम बंगाल से एक नाबालिग लड़की एक लड़के के साथ मध्य प्रदेश के शहड़ोल चली आई। 

पश्चिम बंगाल के देवीपुर 24 बरना की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को पब्जी गेम खेलने के दौरान शहड़ोल के शिवा से दोस्ती हो गई। युवक लड़की को शहड़ोल ले आया। जिसे सोहागपुर पुलिस ने उस बिछड़ी नाबालिग लड़की को उनके परिवार वालों से मिला कर मिसाल पेश की है। पुलिस के इस सराहनीय काम की हर ओर जमकर सराहना हो रही है। वही गुमी बेटी को पाने के दौरान परिजन मध्य प्रदेश पुलिस की तारीफ करते नहीं थक रहे।

बच्ची के लापता होने पर परिजनों ने घटना की शिकायत नजदीकी थाने में की थी। लड़की की तलाश में यहां वहां खोजते रहे, तभी सोहागपुर पुलिस जानकारी होने पर नाबालिग को दस्तयाब कर उनके परिजनों को सौंप दिया है। सोहागपुर थाना प्राभारी अनिल पटेल ने जानकारी दी कि नाबालिग लड़की पबजी मोबाइल गेम खेलने के दौरान युवक से जान पहचान होने के कारण लड़के के साथ शहडोल आ गई थी। जिसे दस्तयाब कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *