September 23, 2024

जनपद पंचायत में सामने आया कमीशन मांगने का मामला

0

जैजैपुर

मनरेगा के निर्माण कार्यो में कमीशन मांगे जाने का मामला उस समय प्रकाश में आया जब पंचायत  जैजैपुर में पदस्थ तकनीकी सहायक का मनरेगा के कार्य में कमीशन मांगे जाने का आडियो वायरल हुआ।इसके वायरल होते ही विभाग में हडकंप मच गया। मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई किये जाने का आश्वासन दिया।

प्राप्त समाचारों के अनुसार तकनीकी सहायक प्रेमा देवांगन का कमीशनखोरी का पोल खोलता आडियो वायरल होने के बाद ब्लाक कार्यालय से लगायत मनरेगा सेल तक खलबली मच गई। इसमें जहां आनन-फानन ब्लाक प्रशासन ने तकनीकी सहायक को कारण बताओ नोटिस जारी करने की बात कही गई है वहीं एक वायरल आडियो ने पूरे विकास खंड महक  से जिला पंचायत तक हड़कंप मचा दिया है।

वायरल आडियो स्पष्ट रूप से तकनीकी सहायक ने लोहराकोट पंचायत की मनरेगा से नाली निर्माण की एवज से तीन प्रतिशत की दर से कमीशन लेने की बात अपनी वेदना व्यक्त करते हुए बता रहा है कि जनपद पंचायत जैजैपुर में पदस्थ तकनीकी सहायक ने मनरेगा में तीन प्रतिशत कमीशन लिया है। और जो कमीशन नहीं देता है, उसके मनरेगा के कार्य मूल्यांकन को रोक दिया जाता है। वायरल आडियो जनपद पंचायत जैजैपुर में पदस्थ एक तकनीकी सहायक प्रेमा देवांगन का बताया जा रहा है। अब इस आडियो वायरल पर जिला प्रशासन की कार्रवाई की कार्रवाई से परिस्थितियां स्पष्ट होती दिख रही हैं।

तकनीकी सहायक प्रेमा देवांगन का एक आडियो मिला है। इसका संज्ञान लेते हुए तत्काल टी ए का मीटिंग बुलाई है। वर्षा रानी चिकनचुरी
सीईओ, जनपद पंचायत जैजैपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *