September 27, 2024

पत्नी के पार्षद चुनाव जीतने पर RJD जिलाध्यक्ष के घर पर हमला, बीजेपी नेता हिरासत में

0

 जहानाबाद

बिहार के जहानाबाद शहर के वार्ड नंबर 23 में आरजेडी जिलाध्यक्ष महेश ठाकुर के घर पर मंगलवार देर शाम हमला किया गया। उनके घर के बाहर लगी एक बाइक को असामाजिक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद हुई घटना से मोहल्ले में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। आरजेडी नेता की पत्नी मंगलवार को वार्ड पार्षद का चुनाव जीती थीं। महेश ठाकुर ने हमले का आरोप क्षेत्र के बीजेपी नेता और उनके करीबियों पर लगाया है। पुलिस ने रात में बीजेपी नेता को हिरासत में ले लिया।

हमले की सूचना मिलने के बाद जहानाबाद नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर निखिल कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस मामले में बीजेपी नेता और पूर्व वार्ड पार्षद सोहन कुमार उर्फ कक्कु को हिरासत में लिया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष ने इसकी पुष्टि की है। बता दें कि राजद जिलाध्यक्ष की पत्नी पिंकी देवी वार्ड नंबर 23 से चुनाव लड़ रही थी। चुनाव में जीत होने के बाद जब प्रमाण पत्र लेकर वह घर लौटीं तो उसके कुछ घंटे के बाद घर पर हमला हो गया।

आरजेडी जिलाध्यक्ष ने बताया कि बीजेपी नेता के साथ करीब 25 लोग उनके घर में घुस गए। वे अपने घर के कार्यालय में बैठे हुए थे। बातें कर रहे थे। तभी दरवाजे पर खड़ी मतगणना अभिकर्ता की बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया गया और घर में घुस कर गालियां और धमकी दी गई। साथ ही उनकी पत्नी नगर पार्षद पिंकी देवी के साथ भी बदतमीजी की गई। इस घटना को चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस मामले की गहराई से तहकीकात कर रही है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *