September 28, 2024

सपा विधायक इरफान सोलंकी कड़ी सुरक्षा में महराजगंज जेल में शिफ्ट, अखिलेश ने की थी मुलाकात

0

 कानपुर

कानपुर ने आगजनी, फर्जी आधार कार्ड और बांग्लादेशी नागरिक को संरक्षण देने के मामले में आरोपित सपा विधायक इरफान सोलंकी बुधवार को कड़ी सुरक्षा में महराजगंज जेल भेजा गया। बुधवार सुबह से ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स जेल के बाहर पहुंची।विधायक को शिफ्ट करने की जिम्मेदारी एसीपी बृजनारायण सिंह को सौंपी गई। वज्र वाहन पुलिस जीप और बंद गाड़ी का काफिला विधायक को लेने जेल पहुंचा। सुबह लगभग 10.21 बजे विधायक जेल से बाहर आए। 

विधायक की पत्नी मां और बच्चे जेल के बाहर मौजूद रहे। इरफान को देख परिवार फूट फूट कर रोया। परिवार के लोग विधायक से बात करना चाहते थे। मगर पुलिस ने विधायक को किसी से बात नही करने दी। जेल से निकलने के बाद उन्हें सीधे गाड़ी में बैठा कर रवाना कर दिया गया। शाम तक विधायक महराजगंज जेल पहुचेंगे।

अखिलेश यादव ने की थी मुलाकात
आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कानपुर जेल में इरफान सोलंकी से मुलाकात की थी। इरफान के खिलाफ अब एक बांग्लादेशी नागरिक को भारतीय होने का प्रमाणपत्र देने का आरोप भी जुड़ गया है। गिरफ्तार बांग्लादेशी नागरिक से संबंधित मुकदमे की विवेचना में पुलिस ने उनका नाम बढ़ा दिया है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *