September 28, 2024

अधेड़ ने मैट्रिमोनियल साइट के जरिए की दूसरी शादी, सच्चाई सामने आने पर पत्नी ने सौतन को किया फोन 

0

बरेली
उत्तर प्रदेश के बरेली में एक अधेड़ ने सच्चाई छिपाकर दूसरा निकाह कर लिया। जब इस बात की जानकारी दोनों पत्नियों को हुई तो वे अपनी फरियाद लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गईं। एसएसपी के आदेश के बाद आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। वहीं, दूसरी पत्नी ने निकाह का पूरा खर्च देने की मांग की है। 

ये मामला बरेली थाना क्षेत्र का है। मोहल्ला खननू की रहने वाली फाईजा नईम की मैट्रिमोनियल साइट पर सिरौली के कस्बे के रहने वाले अधेड़ मंजूर हुसैन के साथ संपर्क हुआ। दोनों एक दूसरे से फोन पर बातें करने लगें। इस बीच मंजूर हुसैन ने फाईजा से निकाह का प्रस्ताव रख दिया। 17 जुलाई को दोनों ने घर वालों की रजामंदी पर निकाह कर लिया। दोनों एक साथ रहने भी लगे।

कुछ महीनों बाद फाईजा को पता चला कि उसके शौहर का पहले भी निकाह हो चुका है और उसकी एक बीबी भी है। इस पर फाईजा नईम ने अपने पति के मोबाइल नंबर से सौतन रूसी खान का नंबर निकाला और कॉल किया। वहीं रूसी को पति के दूसरे निकाह की जानकारी होते ही वह दिल्ली से बरेली पहुंच गई। दोनों महिलाओं ने एसएसपी कार्यालय में पहुंच गईं। 
 
वहीं, एसएसपी के कहने पर वह दोनों सिरौली थाने पहुंची। एसएसपी के निर्देश पर धोखेबाज पति मंजूर हुसैन पर मुकदमा दर्ज किया गया। इस मामलें में इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि दूसरी पत्नी फाईजा नईम की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *