September 23, 2024

भ्रष्टाचारी कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ- चिरिमिरी में भाजपा का हल्ला बोल कार्यक्रम सम्पन्न

0

रायपुर 
चिरिमिरी  जिला एम सी बी में आज भाजपा ने हल्ला बोल कार्यक्रम की शुरुआत की छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार जब 4 साल पहले नारा दिया था वक़्त है बदलाव का ये कांग्रेस सरकार की नाकामयाबी का वक़्त है। आज कांग्रेस में बेरोजगारी की संख्या बढ़ी चिरिमिरी छेत्र में ही हजारों युवा बंद पड़ी खदानों से कोयला बीनने के लिए मजबूर है कांग्रेस के शासन में अपराधों का ग्राफ दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। अवैध रूप से चलने वाले धंधों में कांग्रेस सरकार में इजाफा ही हुआ है । गौठान योजना के द्वारा सरकार वाहवाही लूट रही है लेकिन जमीनी हकीकत से कोषों दूर है वीओ-।कांग्रेस के बुद्धिजीवी ये बताये की क्या जनता का दोहन ही सरकार की उपलब्धि है।

 ये सरकार पलटी मार सरकार है इस कार्यक्रम में भारी तादाद में भाजपा के नेता कार्यकर्ता शामिल हुए जिसमे  नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह देव्, भारत सिंह सिसोदिया,पूर्व विधायक श्यामबिहारी जायसवाल, डोमरु बेहरा,रेणुका सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष, लखन लाल श्रीवास्तव, प्रदीप सलूजा,राधेश्याम अग्रवाल, संजय सिंह,रीत जैन,रामेश्वर पांडे, पतिराज सिंह चौहान,नेता प्रतिपक्ष संतोष सिंह,चंद्रकांत पटेल अप्रवासी भारती, वीओ 2लखन लाल श्रीवास्तव ने अपने उद्बोधन में कहा कि चिरमिरी छेत्र उजड़ता जा रहा है इसे दशा और दिशा देने की जरूरत है चिरमिरी विकास के मामले में काफी पीछे होता जा रहा है 15 साल पहले जो विकास की बयार चलाई थी मात्र तीन साल में ही सब वादे और खोखले नज़र आने लगे ये कागजो और भाषणों में  ही सब कुछ तय किया जा रहा है विधयाक जी से मैं पूछना चाहूंगा कि एडवेंचर्स पार्क ,मल्टी सुपर स्पेसलिस्ट हॉस्पिटल खोलने की बात कही थी वो कहा पर है ज़रा विधयाक जी बताए, चिरमिरी सबसे सुंदर जगह है जिसे इसे मिनी भारत कहा जाता है या बहुभाषी बहुरजिय व्यक्तियों का निवास होता है लेकिन इस सुंदर जगह की उपेक्षा का जिम्मेदार कौन है? एक बात याद रखिए जनता सर पर बिठाना भी जानती है और उतारना भी अगला चुनाव जो होगा उसमे हम संकल्प लेते है कि भाजपा की सरकार बनाएंगे छत्तीसगढ़ इन चार सालों में बीस साल पीछे चला गया है।हमारे विकास के पैसे कांग्रेस को बचाने और चालाने में किया जा रहा है।

पूर्व विधयाक श्यामबिहारी ने अपने  उद्बोधन में कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार अब हिटलरशाही पर उतारू है उन्हें जनता को रही तकलीफों से कोई लेना देना नही है। छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल ठगों की सरकार है जिसने विद्यर्थियों और मितानिन बहनों पुलिस के कर्मचारियों  को छला गया है चावल के एक दाने से ही पूरी हांडी का पता चल जाता है कि चावल पक गया कि नही, समय समय पर भारती जनता पार्टी ने चिरमिरी की शान्त भूमि को शांत रखने का प्रयास करती रही वही पूरे एम सी बी जिले में अपराध और कोयला क़ाबड़ का भरपूर बोलबाला है। जिसे रोकना हम सब का दायित्व है भाजापा ने समय समय पर प्रदर्शन कर इस सरकार को जगाने का काम करते आ रहे है  इस छेत्र में अब अंधेरगर्दी ही व्यप्त है।यहाँ पर अब माफियाओ का राज चल पड़ा है और हो भी क्यू न जहाँ पर मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए जब इन्ही में तालमेल नही बना पा रहा तो यह सरकार जनता की रक्षा कैसे करेगी

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता भाजपा अनुराग सिंह देव् ने कहा कि कांग्रेस के जितने नेता बने है वो चंदा कलेक्शन के लिए बनाए गए है कांग्रेस के नेताओ की घोटालों से बड़ा संबंध रहा है। कोयला घोटाला 2जी घोटाले हर जगह कांग्रेस में घोटाले और  भ्रष्टाचार का राज चल रहा है। शराब कारोबारियों के हौसले देखिए यहाँ एक आम आदमी को 5 लीटर शराब रखने के जुर्म में अंदर कर दिया जाता है सिंहदेव ने कहा कि यदि कानून है बना है तो राजा और रंक सब के लिए एक समान है। यदि हमारी सरकार आई तो इन  भ्रष्टाचारियों के मंसूबों पर बुलडोजर चला दिया जाएगा अब जो सरकार आएगी वह अपराधियों पर बुलडोजर चलाएगी, हमे नोजवनो को संस्कार और संस्कृति से जोड़ना है। अंत मे सिंहदेव ने कहा हम लाए है तूफान से कस्ती निकाल के इस देश को मेरे भाइयो बहनों रखना सम्हाल के
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि इस छेत्र के जनप्रिय नेता स्व.दीपक पटेल जी के श्री चरणों मे नमन करता हूं छत्तीसगढ़ की जनता को तस्तरी में सजा कर अटल जी ने छत्तीसगढ़ की अलग प्रदेश बना कर राज्य का निर्मण किया छत्तीसगढ़ में अटल जी आदर्श पुरुष है जिन्होंने छत्तीसगढ़ के लिए कई सपने देखे थे उसी सपने को साकार करने के लिए फिर से एक जुट होना होगा, छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार जनता से छल कर के सरकार में आई है अब वक्त है पछताव का जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही जिस भरोशे के साथ वोट दिया था और गंगा जल उठा कर संपूर्ण छत्तीसगढ़ में शराब बंदी करेंगे लेकिन कोरोंकाल में सरकार ने घर घर शराब पहुचने का काम किया था जिसकी हम सब निंदा करते है इस छेत्र के विधायक को आने वाले चुनाव में सबक सिखाना है।
 शराब आज शराब के गाँव मे खुल गए है मंडी दूध के हो गए चांडी
भूपेश सरकार में अवैध कारोबारियों को खुली छूट है कोयले के माफिया सक्रिय हो गए विधयाक को व्यपार करने के लिए नही चुना था हमने कबाड़ी शराबी कोयला माफियाओ रेत का माफियाओ को खुली छूट देने वाले विधयाक को बदलने का समय मे अब सारे लोगो को बदलने का समय आ गया है।पिछले दिनों बिलासपुर में एक प्रोफेसर की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है नित नए किस्म के अपराध अब छत्तीसगढ़ में आम हो चले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *