September 27, 2024

Corona कमबैक के बीच Sonu Sood बोले नंबर वही है, जरूरत पड़ी तो फोन जरूर कीजिए…

0

इंदौर

चीन समेत दुनियां के अलग-अलग देशों में एक बार फिर कोरोना संक्रमण ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। इसी को देखते हुए भारत में भी अलर्ट है। इस बीच मिनी मुंबई कहे जाने वाले शहर इंदौर आए फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मीडिया से बातचीत करते हुए खास संदेश दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि, नंबर अभी भी वही है, कभी भी जरूरत पड़ी तो प्लीज फोन जरूर कीजिएगा। बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना संक्रमण की पहली और दूसरी लहर के दौरान जरूरतमंदों की खूब मदद की थी। इसी के चलते एक बार फिर सोनू सूद ने खास संदेश दिया है।

फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, बड़ा अच्छा लगता है, इतना खूबसूरत आपने बना दिया है, और इंदौर हमेशा से ही मेरा घर ही रहा है। बचपन से मैं आता रहा हूं, हर छुट्टियों में, सभी जगह देखी हुई है। चाहे पलासिया हो, 56 मार्केट हो, सराफा बाजार हो, कोशिश करूंगा जाने की, अच्छा लग रहा है। इंदौर को इतने सालों से मोस्ट ब्यूटीफुल सिटी का अवार्ड मिलता रहा है। ऐसे ही कमाल का काम करते रहिए। मैं उज्जैन जा रहा हूं, महाकाल के दर्शन करने, ब्लेसिंग्स मांगूंगा सभी के लिए। वहां स्कूल में बच्चों से भी मुलाकात होगी।

फिल्म अभिनेता सोनू सूद फ्लाइट के जरिए इंदौर आए, जहां वे विमानतल से ही धार्मिक नगरी उज्जैन के लिए रवाना हुए। उज्जैन में सोनू सूद भगवान महाकालेश्वर के दर्शन करेंगे तो वहीं एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। इसी के साथ फिल्म अभिनेता सोनू सूद अलग-अलग कार्यक्रमों में भी हिस्सा ले सकते हैं, तो वहीं इंदौर के 56 दुकान और सराफा में भी जा सकते हैं। वहीं एयरपोर्ट पर सोनू सूद से मिलने और उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए उनके फैंस की लंबी कतार लग गई, जहां सोनू सूद ने भी फैंस के साथ फोटो और सेल्फी लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *